Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज: आज से यूपी में लाल और नीली बत्ती पर बैन

vip
-यूपी सरकार का आदेश
लखनऊ। पीएम मोदी कैबिनेट के 1 मई से लाल बत्ती पर बैन से दो कदम आगे चलते हुए योगी आदित्यनाथ की सरकार ने आज लाल व नीली बत्ती पर रोक लगाने का निर्देश दिया है। गौरतलब है कि वीआईपी कल्चर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रहार का यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जोर दार स्वागत किया था। योगी आदित्यनाथ ने पीएम के फैसले को दस दिन पहले ही यूपी में लागू कर दिया। यानी शुक्रवार से यूपी में लाल और नीली बत्ती लगी गाड़ियां नजर नहीं आएंगी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार शाम विभागों की प्रजेंटेशन देखने के लिए बैठक बुलाई थी। इस दौरान पीएम मोदी के फैसले पर अमल का फरमान भी जारी कर दिया। सीएम योगी ने पूरे राज्य में 21 अप्रैल से ही लाल और नीली बत्ती के इस्तेमाल पर बैन लगाने का आदेश जारी कर दिया।
बैठक में फैसला हुआ कि कोई भी नेता, मंत्री या अधिकारी अपनी गाड़ियों पर लाल और नीली बत्ती नहीं लगाएगा। ंआज से नेताओं या अधिकारियों की गाड़ियों पर कोई बत्ती नजर नहीं आएगी। अगर आदेश का उल्लंघन किया गया तो ऐसा करने वालों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। बता दें कि हूटर बजाने का आदेश पहले ही खत्म किया जा चुका है।

Share

Related posts

Share