Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज : विधायक निवास पर गनर व उसके साथियों ने लड़की से किया दुष्कर्म का प्रयास!

lllll
-हजरतगंज पुलिस ने किया 2 लोगो को गिरफ्तार
-विधायक निवास में ही करती थी काम
-वाराणसी के कैण्ट विधानसभा के विधायक के लखनऊ आवास पर हुई घटना
लखनऊ । प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के लाख प्रयत्न करने के बावजूद प्रदेश में अपराध रूकने का नाम नहीं ले रहा है। आज राजधानी लखनऊ के हजरतगंज थाना क्षेत्र स्थित वीवीआईपी इलाका कहा जाने वाला बटलर पैलेस विधायक निवास में एक लड़की से गैंगरेप  किये जाने का मामला प्रकाश में आने से प्रशासन में हडकम्प मचा हुआ है। आरोप है कि भाजपा के विधायक के गनर ने वहां काम करने वाली एक लड़की को बहाने से बुलाकर जबरन पकड़ अपने दो साथियों के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर तीनों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। हालांकि जब इस बात की जानकारी भाजपा विधायक को हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना देकर तीनों को गिरफ्तार करवा दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र मंे स्थित वाराणसी कैंटोमेंट विधानसभा सीट के भाजपा विधायक के बटलर पैलेस स्थित सी-47 सहित आवास के पास गैराज में एक परिवार रहता है। पीड़िता ने बताया कि उसे विधायक के यहां खाना बनाने वाले कुक सोहनलाल ने यह कहकर बुलाया कि तुम्हे दिवान साहब बुला रहे हैं। जब पीड़िता वहां पहुंची तो विधायक के गनर मनोज तिवारी ने उससे कहा कि उसके भाई के खिलाफ वारंट जारी हुआ हैं।
गिरफ्तारी रुकवाने के लिए उसे 10 हजार रुपये का इंतजाम करना होगा। जब पीड़िता ने कहा कि उसके पास पैसे नहीं हैं तो दरिंदों ने उससे कहा कि वह एक रात उनके साथ रहे। पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो कुक ने उसका मुंह दबा लिया । आरोप है इसके बाद सोहन और उसके एक अन्य साथी ने भी सामूहिक रूप से उसके दुष्कर्म का प्रयास किया। तीनों ने मुंह खोलने पर उसे जान से मारने की धमकी दी।
दरिंदों के चंगुल से छूटी युवती ने जब अपने घरवालों को घटना की जानकारी दी तो उनके होश उड़ गए। परिजनों ने जब इस घटना की जानकारी भाजपा विधायक सौरभ श्रीवास्तव को दी। जिसपर वह हतप्रभ रह गये। उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दो आरोपियों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया।
हजरतगंज कोतवाली प्रभारी आनंद शाही के अनुसार दोनों आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उक्त घटना से राजनीति सियासत भी गर्म हो रही है। विपक्ष उक्त कांड को लेकर सरकार को घेरने की तैयारी कर सकती है।

Share

Related posts

Share