ब्रेकिंग न्यूज: मोदी के गढ़ वाराणसी में 10 करोड़ की दिनदहाड़े डकैती

chauk 2
-बनारस के इतिहास की सबसे बड़ी डकैती
-चैक में सर्राफा की दुकान में घुस कर असलहा के बल पर से लगभग 10 करोड़ के आभूषण उठा ले गये
-जिले के आलाधिकारीयो से लेकर क्राइम ब्रांच और वाराणसी एसटीएफ की टीम जांच में जुटी
वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ससंदीय क्षेत्र वाराणसी में आज दबंग बदमाशों ने आज शहर के व्यस्तम इलाको में शुमार चौक थाना क्षेत्र के ठठेरी बाजार में स्थित सीताराम ज्वेलर्स में 6 बदमाशो ने असलहों के बल लगभग 10 करोड़ रुपये मूल्य का सोना और हीरा लूट कर  फरार हो गये।

chauk 1
प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सांय लगभग 4.30 बजे के करीब  दुकान के द्वितीय तल पर  ग्राहक बन कर 2 लोग आए और लॉकेट दिखाने को कहा, बाद में उनके 4 और साथियों ने दुकान में मौजूद सारे लोगो को असलहे की नोक पर ले लिया और सीसीटीवी के डीवीआर को पटक के तोड़ने के साथ दुकान में मौजूद लोगों का मोबाइल फोन भी छीन लिया और दुकान के शोकेस और अलमारी से सारा माल बटोर का एक काले बैग में भर कर फरार हो गए, डकैती गये माल के सही मूल्य का तो आंकड़ा अभी नही मिला है, लेकिन 10 करोड़ की डकैती की बात सामने आ रही है। कारोबारी संजय अग्रवाल ने पुलिस के सामने घटना बयां करते समय गहनों की कीमत का खुलासा करते हुए बताया कि लगभग दस करोड़ रुपये की कीमत के जेवरात लूटे गए हैं। पुलिस भी कारोबारी की दी हुई जानकारी के आधार पर लुटे गए आभूषणों कीमत का आंकलन कर रही है। 
घटना के बाद बेहाल दुकान मालिक के सूचना पर पुरे पुलिस महकमें में हडंकप मच गया। सूचना पर तत्काल मौके पर प्रभारी एसएसपी आशीष तिवारी, आईजी जोन एन रविन्द्र, आदि अधिकारी पहुंचे। क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर जांच में जुटी है, आसपास की दुकानों और मकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज तलाशे जा रहे है। गौरतलब है कि सीताराम ज्वेलर्स शहर की बड़ी फर्मो में शुमार है और पूर्वांचल से लेकर बिहार तक इनका व्यापार फैला हुआ है। घटना के विरोध में व्यापारियों ने चक्का जाम कर दिया है।

Share

Leave a Reply

Share