Breaking News

भाजपा सारनाथ मंडल सीएम योगी आदित्यनाथ का करेगा भव्य स्वागत

bbjjpp
(विजय श्रीवास्तव)
-सारनाथ मंडल के सभी चैाराहे पर होगी भव्य सजावट
-सारनाथ से 2500 भाजपा कार्यकर्ता जुलूस के रूप में पहुचेंगे कटिंग मेमोरियल
वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गढ़ में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के 26 मई के प्रथम आगमन  पर पूरे शहर को सजाया जा रहा है। अपने दो दिवसीय दोैरे के तहत जहां योगी कटिंग मेमोरियल में केन्द्र सरकार की तीन वर्षो की उपलब्धियों की प्रर्दशनी का अवलोकन करेंगे वहीं वाराणसी सहित मंडल में हो रहे कार्यो की समीक्षा भी करेंगे। योगी के आगमन के मद्देनजर भाजपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है।
योगी आदित्यनाथ के स्वागत के लिए आस्था व तपस्या की तपोभूमि भगवान बुद्ध की तपोस्थली सारनाथ से भी हजारों भाजपा कार्यकर्ताओं का जत्था भी जायेगा। इसके तैयारी के क्रम में आज पहाड़िया के पार्षद सत्यम सिंह के आवास पर भाजपा सारनाथ मंडल की एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें योगी के भव्य स्वागत व जुलूस के लिए रणनीति पर विस्तार से  चर्चा की गयी। इस दौरान इलाहाबाद से आये वाराणसी महानगर में एक वर्ष प्रवास के लिए विकास ओझा ने सम्बोधित करते हुए कहा कि शिव की नगरी काशी में योगी का स्वागत अपने आप में अभूतपूर्व होगा। अतिथि देवो भव: की नगरी काशी में हर कार्यकर्ता को उनका स्वागत इस तरह से करना है कि जिसे वह कभी न भूल सके। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस दौरान हमे स्वच्छता पर विशेष ध्यान देना होगा। महानगर उपाध्यक्ष व सारनाथ मंडल के प्रवासी अरूण कुमार सिंह ने कहा कि सारनाथ मंडल द्वारा उनका ऐतिहासिक स्वागत हो इसके लिए हर कार्यकर्ता को तैयारी करनी होगी। इसके लिए सभी सेक्टर संयोजक अपने बूथ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उन्हें जिम्मेदारी दे जिससे कार्यक्रम को सफल बनाया जा सके।
अध्यक्षता व  संचालन करते हुए भाजपा मंडल अध्यक्ष अवधेश कुमार राय ने कहा कि इससे पूर्व विभिन्न कार्यक्रमों में अपने मंडल ने काफी सराहनीय कार्य किया है। इस बार फिर एक बार हमारें समक्ष चुनौती आ गयी है। हमें वाराणसी के 11 मंडलों में से जहां सबसे बढ़चढ़ कर हिस्सा लेना है वहीं अपने मंडल में पड़ने वालें सभी चैाराहे को भव्य रूप से सजाना होगा।
इस दौरान कार्यक्रम में सर्वश्री मुरलीधर सिंह, रविशंकर अंगारा, अनील पाण्डेय, राकेश कुमार, हनुमान प्रसाद, विजय श्रीवास्तव, मदन मोैर्या, श्रीनिवास मौर्य, सुरेन्द्र राजभर, रवि शंकर श्रीवास्तव सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

Share

Related posts

Share