Breaking News

मुलायम की बहू अपर्णा अपने पति प्रतीक संग सीएम योगी से की मुलाकात

arpna
-अटकलों को बाजार गर्म
-चर्चा है योगी अर्पणा के रिश्ते में लगते हैं भाई
लखनऊ। सपा के पूर्व सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना के पुत्र प्रतीक यादव व उनकी पत्नी अपर्णा यादव ने आज शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी से मुलाकात की। इस मुलाकात ने सियासी गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म कर दिया है। इस अटकलों को हवा और मिलती दिख रही है कि अपर्णा और सीएम योगी की रिश्तेदारी की खबरें इस समय मीडिया में सुर्खियों में है। इस मुलाकात ने अपर्णा और प्रतीक के बीजेपी ज्वाइन करने की चर्चाओं को भी हवा दे दी है।
गौरतलब है कि पहली बार पूर्व सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव की अर्पणा यादव लखनऊ से सपा की तरफ से चुनाव लड़ी थी लेकिन उन्हें शिकस्त का सामना करना पड़ा। इसके बाद भी आज अर्पणा का सीएम योगी से मुलाकात कई संकेतों को जन्म देता है। सीएम योगी ने प्रतीक और उनकी पत्नी अपर्णा से वीवीआईपी गेस्ट हाउस में मुलाकात की। गौरतलब है कि सीएम योगी आदित्यनाथ अभी वीवीआईपी गेस्ट हाउस से ही सरकारी कामकाज कर रहे हैं।
वैसे जब मीडिया ने अपर्णा और प्रतीक से इस बाबत बातचीत की तो उन्होंने सीएम से मुलाकात को औपचारिक भेंट बताया। उन्होंने कहा कि इसे राजनीतिक चश्मे से नहीं देखा जाना चाहिए। बहरहाल कुछ भी हो राजनीति में हर कदम, हर बात, हर मुलाकात के कुछ न कुछ अर्थ होते ही हैं, यह बात और है कि वह बात आज या कल के परिपेक्ष्य में कितना असर छोड़ती है, यह तो समय ही बतायेगा लेकिन इतना तो निश्चय ही है कि यह मुलाकात केवल औपचारिक मुलाकात नहीं हो सकती। भले ही अर्पणा व उनके पति प्रतीक भाजपा ज्वाइन न करें लेकिन इस मुलाकात के संकेत को काफी हद तक पूर्व सीएम अखिलेश यादव को देने की कोशिश की गयी है।

Share

Related posts

Share