Breaking News

मोदी का विजय मंत्र, कहा- मोबाइल पर लड़ा जाएगा 2019 का चुनाव

pm modi
-सोशल मीडिया पर कैसे बढ़ाएं सक्रियता इसके लिए करें प्रयास
-पांच राज्यों के बीजेपी सांसदों से कर मुलाकात कर दिया विजय मंत्र
-कहा, विपक्ष के झूठ का करें पर्दाफाश
नई दिल्ली। यूपी सहित चार राज्यों में जीत हासिल कर अपनी सरकार से भाजपा काफी उत्साहित है। इस विधानसभा चुनाव के बाद अब उत्साहित पीएम मोदी अब 2019 की रणनीति पर काम करने में पूरी तरह से जुट गए हैं। यूपी-गुजरात के बाद कई अन्य राज्यों के बीजेपी सांसदों के साथ भी मोदी ने शुक्रवार को बैठक की और 2019 के लिए विजय मंत्र दिया। इसदौरान पीएम मोदी ने कहा कि 2019 का चुनाव मोबाइल पर लड़ा जाएगा।
गौरतलब है कि आज शुक्रवार को झारखंड, ओडिशा, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तेलंगाना के बीजेपी सांसदों से पीएम मोदी ने गर्मजोशी से मुलाकात की। पीएम मोदी ने साफ कहा कि सियासत बदल चुकी है और सभी कार्यकर्ताओं और सदस्यों को इसके लिए तैयार रहना होगा। इस दोैरान विजय मंत्र फूकते हुए पीएम मोदी ने पार्टी सांसदों से साफ कहा कि आज के वक्त में मोबाइल देश के युवाओं तक पहुंचने का सबसे बड़ा माध्यम है और इसका इस्तेमाल कर अपने काम को युवाओं तक पहुंचाना जरूरी है। पीएम मोदी ने कहा कि 2019 का चुनाव मोबाइल पर लड़ा जाएगा और हमें इसके लिए तैयार रहना होगा।
पीएम मोदी ने बीजेपी सांसदों ने कहा कि सभी सांसद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहें। अपने क्षेत्र में किए जा रहे काम और नई पहलों को हाइलाइट करें। इसके साथ ही सरकार की योजनाओं को भी लोगों तक पहुंचाएं।
इस सभी बैठकों में पीएम मोदी का एक ही संदेश रहता है- गरीब लोगों के हित में कदम उठाए जाएं और पिछड़ी जातियों के कल्याण का काम आगे बढ़ाया जाए। पिछड़े समुदाय के लिए जो काम मोदी सरकार कर रही है सांसद उन्हें जनता के बीच जाकर बताएं। उज्जवला योजना जैसे कार्यक्रमों से यूपी में मिले चुनावी लाभ को आगे बढ़ाने की योजना पर बीजेपी काम कर रही है।
पीएम मोदी ने सांसदों से कहा कि वे विपक्ष द्वारा फैलाए जा रहे झूठ का अध्ययन करें और उसका पर्दाफाश करें। पीएम ने सांसदों से कहा कि ने सही स्थिति को जनता के सामने स्पष्ट करें। लोगों को बताएं कि सरकार किन योजनाओं के जरिए गरीब लोगों के कल्याण के लिए काम कर रही है।

Share

Related posts

Share