Breaking News

मोदी के गढ में आज भरेंगे भाजपा के ‘शत्रु‘ हुंकार, अघोषित आपातकाल के विरोध में बेनियाबाग में रैली

1SINHA

विजय श्रीवास्तव
-भाजपा के पूर्व वित्तमंत्री यशवंत सिन्हा सहित अन्य पार्टियों के नेता होंगे शामिल
-26 जून से बेनियाबाग से बलिया के लिए रैली रवाना
वाराणसी। आगामी 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत राजनीतिक पार्टियों ने गोलबन्दी प्रारम्भ कर दी है। भाजपा के लिए इस बार सबसे बडी मुसीबत उसके अपने ही दिख रहे हेैं। भाजपा के घोर विरोधी आम आदमी पार्टी के बैनर तले आज मोदी के गढ में होने वाले रैली में उसके पूर्व सांसद यशंवत सिन्हा सहित भाजपा के वरिष्ठ सांसद शत्रुघन सिन्हा सहित अन्य पार्टियोें के नेता विरोध का विगुल बजायेंगे।

LOHIYA 5

गौरतलब है कि आज सोमवार को बेनियाबाग स्थित ऐतिहासिक राजनारायण पार्क में अघोषित आपातकाल के विरोध में आम आदमी पार्टी द्वारा शाम 6 बजे से ’विशाल जन अधिकार रैली’ का आयोजन किया गया है । इस जनसभा में प्रमुख रुप से पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा जी ,सांसद शत्रुघ्न सिन्हा जी, समाजवादी चिंतक रघु ठाकुर जी, आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह जी, आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता आशुतोष जी मुख्य वक्ता के रूप में होंगे।

ASHOKA 12

आप के वाराणसी के जिलाध्यक्ष मुकेश सिंह ने बताया कि आम आदमी पार्टी द्वारा 26 जून से 08 जुलाई तक, वाराणसी के भारत माता मंदिर से जय प्रकाश नारायण के गांव सिताब दियारा बलिया तक सुबह 08 बजे से ’जनअधिकार पद-यात्रा’ सांसद संजय सिंह जी के नेतृत्व में निकाला जायेगा। इस रैली के माध्यम से आप पार्टी एक बार फिर यूपी सहित विशेष कर मोदी के गढ में भाजपा के खिलाफ विगुल फूकेगी। अगर सूत्रों पर भरोसा किया जाये तो एक बार फिर मोदी के खिलाफ अरविन्द केजरीवाल को वाराणसी से उतारने की तैयारी चल रही है लेकिन इस बार उन्हें विपक्ष का संयुक्त उम्मीदवार के रूप में उतारने की कवायद तेज कर दी गयी है। अगर ऐसा होता है तो निश्चय ही पीएम मोदी के लिए वाराणसी की सीट जीतना बहुत आसान नहीं होगा।

 

Share

Related posts

Share