Breaking News

मोदी के गढ में 4 जुलाई को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का आगमन

amitshah3

विजय श्रीवास्तव
-14 जुलाई को पीएम मोदी भी वाराणसी आ रहे हैं, देंगे कई योजनाओं की सौगात
-अमित शाह वाराणसी में ‘सोशल मीडिया सम्मेलन’ में करेंगे शिरकत
वाराणसी। देश की सबसे प्राचीनतम अध्यात्मिक नगरी काशी एक बार फिर राजनीतिक अखाडा बनने जा रही है। मिशन-2014 के इतिहास को एक बार फिर दुहराने के लिए भाजपा ने कमर कस ली है। इसी शुरूआत भाजपा पूरे जोरदार ढंग से करने जा रही है। कल यानि 4 जुलाई को जहां भाजपा के चाण्डक्य कहे जाने वाले अध्यक्ष अमित शाह काशी के धडकते नब्ज को समझने की कोशिश करेंगे वहीं 14 जुलाई को स्वंय पीएम मोदी की एक जोरदार सभा को संबोधित कर काशी से चुनावी बिगुल फूकने की तैयारी है। इस सभा में 2 लाख की भीड जुटाने का लक्ष्य रखा गया है।

AASSHHOOKK 2

गौरतलब है कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पीएम मोदी के आगमन के पूर्व काशी की जनता की नब्ज को टटोटने की कोशिश करेंगे वहीं चार जुलाई को ही वाराणसी में ‘सोशल मीडिया सम्मेलन’ में शिरकत करके अपने टीम को और एक्टिव करने का प्रयास करेंगे। दीनदयाल हस्तकला संकुल में होने वाले कार्यक्रम में 15 जिलों के ढाई हजार भाजपा के सोशल मीडिया के वर्कस होंगे। मालूम हो कि विगत 2014 के लोकसभा चुनाव को जीताने में सोशल मिडिया की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। जिसे इस बार भी पार्टी पूरी तरह से अपने चुनावी हथियार के रूप में इस्तेमाल करेगी। पिछले माह आम आदमी पार्टी के काशी में सभा व रैली के जोरदार दस्तक से भाजपा की परेशानियाॅ बढी है। सबसे अधिक समस्या उक्त सभा में पार्टी के ही सांसद शत्रुघन सिन्हा की मंच पर मौजूदगी के साथ मंच पर अन्य पार्टियों के एकजुटता ने भाजपा में हलचल मचा दी है। जिसको देखते हुए भाजपा अपनी पूरी ताकत से काशी को अपना मजबूत किला के रूप में हासिल करना चाहती है। जिसके लिए उसने जोरदार तैयारी शुरू कर दी है। अमित शाह काशी का दौरा करने के साथ ही मिर्जापुर और आगरा भी जाएंगे।

smriti iti

भाजपा के इस सोशल मीडिया सम्मेलन में उन लोगों को आमंत्रित किया गया है जो सोशल मीडिया के विभिन्न मंचों पर सक्रिय हैं और भाजपा तथा उसकी विचारधारा के पुरजोर समर्थक है। इस बैठक में शिरकत करने के लिए कोई भी व्यक्ति ऑनलाइन पंजीकरण कराकर शामिल हो सकता है। यह प्रक्रिया तीन जुलाई तक चलेगी। जो लोग दो जुलाई तक अपना पंजीकरण करा लेंगे वे इस सम्मेलन में भाग सकेंगे। बहरहाल भाजपाई अपने पार्टी अध्यक्ष व पीएम मोदी के आगमन पर जोरदार तैयारी में लगे हुए हैं।

meridiyan 1

Share

Related posts

Share