मोबाइल को बैंक बना लें, चाय पीते-पीते, करें पेमेंन्ट: पीएम मोदी

kanpur

-पीएम मोदी ने चुनाव आयोग के सिफारिशों का किया समर्थन
-विपक्ष पर बोला हमला, कहा हमारा एजेन्डा कालाधन खत्म करने का जबकि उनका संसद बंद करने का
कानपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक बार फिर विपक्ष पर जोरदार हमला बोला। कानपुर की परिवर्तन रैली को सम्बोधित करते हुए मोदी ने कहा कि आज हमारा एजेंडा काला धन और भ्रष्टाचार खत्म करने का है वहीं विपक्ष का एजेंडा संसद बंद करने का है। विपक्ष ने पूरे सत्र संसद को नहीं चलने दिया। विपक्ष ने बेईमानों के लिए बचान के लिए पूरे सत्र जिस तरह से हंगामा किया वैसा म्यूनिसिपल में चुने हुए लोग भी ऐसा व्यवहार करने से पहले 50 बार सोचते हैं।
अगामी चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी ने कहा कि आज पूरे उत्तर प्रदेश में परिवर्तन की लहर है। हर आदमी आज परिवर्तन चाहता है। यहां के युवाओं को यदि सही प्रकार से मौका और सुविधाएं दी जाएं तो वे राष्ट्र के विकास में बहुत योगदान कर सकते हैं लेकिन दुर्भाग्य यहा की सरकार ने नहीं किया। उन्होंने चुनाव आयोग कि सिफारिशों का स्वागत करते हुए कहा कि राजनीतिक दलों को मिलने वाले चंदे की संसद में चर्चा होनी चाहिए। देश ईमानदारी के रास्ते पर चलना चाहता है।
इस दौरान मोदी ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि आज कांग्रेस हमें बदनाम करने की कोशिश करती है। पीएम ने रैली में डिजिटल ट्रांजेक्शन का बात कही और कहा कि मोबाइल को अपना बैंक बना लें. चाय पीएं और अपने मोबाइल से पेमेंट करें। पीएम ने कहा कि 8 नवंबर को हमने नोटबंदी का फैसला लिया. उसके बाद कई लोगों के पसीने छूट रहे हेैं। मोदी ने एक बार अपना वादा दोहराया कि 50 दिन के बाद परेशानियां कम होने लगेंगी। मैंने पहले ही कहा था कि 50 दिन तक कठिनाई होगी।

 

 

 

Share

Leave a Reply

Share