Breaking News

यूपी : मुख्यमंत्री आवास सहित 50 अन्य स्थानों को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

विजय श्रीवास्तव
-डायल 112 पर वाट्सएप के माध्यम से दी गयी धमकी
-सीएम आवास के साथ 50 अन्य महत्वपूर्ण स्थानों को उड़ाने की धमकी
-सीएम आवास की सुरक्षा बढ़ाई गई

लखनऊ। कोरोना वैश्विक महामारी से एक ओर जहां पूरा देश जूझ रहा है वहीं दूसरी ओर अपराध का ग्राफ भी तेजी से बढ़ने से स्थिति और विस्फोटक होती जा रही है। आज यूपी के राजघानी में डायल 112 पर किसी ने व्हाट्सएप काॅल से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आवास, डायल 112 के मुख्यालय व 50 महत्वपूर्ण जगहों को बम से उड़ाने की धमकी दी है। इसकी सूचना मिलते ही प्रशासन ने तुरंत संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री आवास, 5 कालीदास मार्ग की सुरक्षा बढ़ा दी है। बम निरोधी दस्ते व डॉग स्क्वायड की मदद से छानबीन की जा रही है।


सीएम आवास को उड़ाने की धमकी के बाद पुलिस हाई अलर्ट पर आ गयी है। राजधानी में जगह-जगह वाहनों की चेकिंग के साथ पुलिस अपने ढंग से जांच में जुट गयी है। जानकारी के अनुसार लखनऊ के गौतमपल्ली थाने में में रिपोर्ट कराने के निर्देश के साथ ही एसटीएफ को भी जाूच में लगा दिया गया है।


गौरतलब है कि बीते दिनों मुंबई से एक युवक को सीएम योगी को धमकी भेजने के मामले में गिरफ्तार भी किया गया था। यूपी पुलिस को धमकी देने वाले कामरान को महाराष्ट्र एटीएस और यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया था। बहरहाल प्रदेश की राजधानी में जगह-जगह जांच तेज कर दी गयी है।

Share

Related posts

Share