Breaking News

यूपी में अब गुरुवार सुबह सात बजे तक रहेगी बंदी, दो दिनों के लिए बढ़ाया गया लॉकडाउन

विजय श्रीवास्तव
-बेकाबू हो रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए योगी सरकार ने बढ़ाया गया लॉकडाउन
-पहले शुक्रवार शाम आठ बजे से मंगलवार सुबह सात बजे तक लॉकडाउन

लखनªऊ। उत्तर प्रदेश में अब आगामी 6 मई गुरुवार सुबह सात बजे तक बंदी रहेगी। यानि दो दिन के लिए यूपी में लाॅकडाउन को सरकार ने और बढ़ाने का निर्णय लिया है। पहले शुक्रवार शाम आठ बजे से मंगलवार सुबह सात बजे तक लॉकडाउन घोषित किया गया था जो दो दिन के लिए और बढ़ा दिया गया है। वैसे योगी सरकार ने पहले से ही शुक्रवार की रात 8 बजे से मंगलवार की सुबह 7 बजे तक लाकॅडाउन का आदेश दे रखा है ऐसे में स्थिति में सब ठीक रहा तो गुरूवार व शुक्रवार को दुकाने खुलने के बाद फिर तीन दिन के लिए बंद हो जायेंगे।
गोैरतलब है कि यूपी में लाख कोशिश के वावजूद कोरोना संक्रमण तेजी से हो रहा है जिससे दिन पर दिन हालात खराब होते जा रहे हैं। इसी बीच प्रदेश में 2 मई से पंचायती चुनाव में मतगणना से हालात और खराब होने के अंदेशा है। इसके साथ ही हाईकोर्ट द्वारा कई बार संपूर्ण लॉकडाउन लगाने का आदेश मिलने के बाद यूपी सराकर ने लॉकडाउन दो दिनों के लिए और बढ़ाने का निर्णय लिया है।


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने टीम-9 के साथ बैठक में दिए


उक्त आदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने टीम-9 के साथ बैठक में दिए हैं। गौरतलब है कि 29 अप्रैल को योगी सरकार ने प्रदेश में शुक्रवार शाम आठ बजे से मंगलवार सुबह सात बजे तक लॉकडाउन करने का निर्णय लिया था और आज तीन मई को दो दिनों के लिए और बढ़ा दिया है। वैसे वाराणसी में दो दिन पहले से ही लाॅकडाउन जिला प्रशासन ने व्यापारियो के सलाह पर कर दिया था।

लखनऊ। बेरोजगारी की मार झेल रहे और पुलिस विभाग में अपने भविष्य तलाश रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है। यूपी पुलिस में सब इंस्पेक्टर और असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर पदों पर बंपर भर्तियां निकली हैं।
up police me sub inspector aur assistant sub inspector pado par bumbhar bhart
Share

Related posts

Share