Breaking News

यूपी : युवती बेचने की अफवाह पर पुलिसवालों की पिटाई, 12 से अधिक लोग हिरासत में लिए गए

यूपी के सोनभद्र जिले में एक युवती को बेचे जाने की अफवाह उड़ने पर कुछ महिलाओं और पुरुषों ने कस्बे के हॉस्पिटल तिराहे हाईवे पर सोमवार शाम करीब सात बजे पुलिस पर हमला कर दिया। इस मामले में पुलिस ने 12 से अधिक महिलाओं और पुरुषों को हिरासत में ले लिया है।
जिले के विंढमगंज थाना क्षेत्र से कुछ दिनों पहले गुमशुदा युवती को पुलिस ने सोमवार को ही बरामद किया था। उसे पुलिस टीम 164 के बयान के लिए मजिस्ट्रेट के पास ले गई थी। टीम में एक एसआई, एक महिला पुलिसकर्मी समेत तीन पुलिस वाले थे। मेडिकल कराने के बाद किसी कारण से बयान ना होने के कारण पुलिस टीम युवती को नारी निकेतन में दाखिल कर वापस आ रही थी।

इसी दौरान किसी ने अफवाह उड़ा दी कि पुलिस ने युवती को एक लाख रुपये में बेच दिया। इससे नाराज ग्रामीण हॉस्पिटल तिराहे पर जुट गए थे। उधर, नारी निकेतन में युवती को छोड़कर पुलिस टीम बोलेरो से दुद्धी की ओर आ रही थी।
इसी दौरान हॉस्पिटल तिराहे हाईवे पर मौजूद महिलाओं और पुरुषों ने गाड़ी रुकवाकर पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इन लोगों ने मुक्के और घुसे से पुलिस वालों की पिटाई कर दी। सूचना पर एडिशनल एसपी नक्सल अरुण कुमार दीक्षित पहुंच गए।

इस मामले में पुलिस ने 12 से अधिक महिलाओं और पुरुषों को हिरासत में ले लिया है। वहीं इस मामले में एसपी सलमान ताज पाटिल ने हमला करने वालों पर केस दर्ज कर उनको गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया है।

Share

Related posts

Share