Breaking News

किसान आंदोलन के राकेश टिकैत को जान से मारने की धमकी

किसान आंदोलन के राकेश टिकैत को जान से मारने की धमकी

दिल्ली ब्यूरो
-अश्लील वीडियो भेज कर मांगी जा रही रंगदारी: टिकैत
-केवल 11 हजार रुपये की रंगदारी मांग रहा है
-कौशांबी थाने में दी गयी तहरीर
-अलग-अलग नम्बरों से आ रही है धमकी

नई दिल्ली। तीन कृषि कानूनों को वापसी की मांग को लेकर दिल्ली में बैठे आन्दोलनरत भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को फोन पर जान से मारने की धमकी देने और रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। आरोप है कि व्हाट्सएप पर गाली-गलौज और अश्लील वीडियो भी भेजे जा रहे हैं। रंगदारी नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही है। रंगदारी व धमकी से आन्दोलनरत किसानों में जबरस्त गुस्सा और उबाल है। भाकियू के जिला प्रभारी गाजियाबाद की ओर से कौशांबी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खरीदने के लिए क्लीक करें:


टिकैत को इससे पूर्व भी दो बार मिल चुकी है धमकी

गौरतलब है कि दिसंबर और 13 अप्रैल को भी राकेश टिकैत को कॉल कर जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसके बाद कौशांबी थाने में दोनों बार रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। दिसंबर में धमकी देने के मामले में बिहार के एक युवक को पुलिस ने पकड़ा था। जिससे कोर्ट में पेश करने पर जमानत मिल गई थी। एक बार फिर धमकी से किसानों में गुस्सा है। बताया जा रहा है कि मोबाइल पर धमकी के साथ ही व्हाट्सएप पर गाली गलौज और अश्लील वीडियो भेजे जा रहे हैं। उनका कहना है कि संभवतः ये अश्लील वीडियो तस्वीरों से छेड़छाड़ कर बनाए गए हैं। कई बार इसे नजरअंदाज किया गया, लेकिन लगातार कॉल कर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इसके साथ ही आरोप 11 हजार रुपये की रंगदारी भी मांग रहा है। रंगदारी नहीं देने पर व्हाट्सएप पर भेजे गए अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा है।

खरीदने के लिए क्लीक करें:


जय कुमार की ओर से कौशांबी थाने में बृहस्पतिवार शाम को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। नंबरों के आधार पर सर्विलांस की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। इधर बीच भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत का पूरे मामले में कहना है कि जल्द ही अगर पुलिस आरोपी को पकड़कर घटना का खुलासा नहीं करती है तो वह यह सभी नंबरों को सार्वजनिक करेंगे।

Share

Related posts

Share