Breaking News

वाराणसी : अवैध असलहा के जखीरे के साथ तस्कर गिरफ्तार

sumant

विजय श्रीवास्तव
-क्राइम ब्रांच को पहली जनवरी को ही मिली बड़ी कामयाबी
-असलहा बना कर करता था बदमाशों को सप्लाई
वाराणसी। वर्ष 2019 का पहला दिन पुलिस विभाग के लिए बडी कामयाबी लेकर आया। क्राइम ब्रांच और कैंट पुलिस की संयुक्त टीम ने जहां असलहों का जखीरा बरामद करने में सफलता पाई वहीं तस्कर को भी गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। टीम ने तस्कर की निशानदेही पर इमिलिया घाट से झाड़ियों में छुपा कर रखे गए 10 तमंचा, एक देसी रिवाल्वर, चार कारतूस और अवैध तरीके से असलहे बनाने के कई उपकरण बरामद किया।

banerr 123

वाराणसी के एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने मंगलवार को पुलिस लाइन स्थित सभागार में प्रेस कान्फेंस में पत्रकारों से बातचीत में बताया कि छावनी क्षेत्र से असलहा तस्करी के आरोपी मिर्जापुर के अदलहाट क्षेत्र के भुइलीखास निवासी मिठाई लाल पासवान को सोमवार की देर रात क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह व कैण्ट पुलिस ने गिरफ्तार किया। जब कडाई से पूछताछ हुई तो उसने कई चैकानें वाले खुलासे किए। उन्होंने बताया कि मिठाई लाल ने पूछताछ में बताया कि वह मुंगेर में अवैध असलहा बनाना सीखा था और इसके बाद यहां आकर खुद बना कर बेचने लगा। अब तक उसने गुड्डू मामा, आबिद सिद्दिकी और फैजान के साथ ही कई अन्य बदमाशों को अवैध असलहे की सप्लाई की है। पुलिस उसके माध्यम से अन्य बदमाशों को सर्च करने में लगी है।
एसएसपी ने बताया कि बदमाश को गिरफ्तार करने वाली टीम में क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह, सर्विलांस प्रभारी राजीव रंजन उपाध्याय, इंस्पेक्टर कैंट विजय बहादुर सिंह, सुमन्त सिंह आदि लोग शामिल रहे।

Share

Related posts

Share