Breaking News

वाराणसी : कोरोना का कहर जारी, 6 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले

विजय श्रीवास्तव
-वाराणसी में अब 58 पॉजिटिव केस हुए
-पुलिस कर्मी, वार्ड बाॅय, पावर लूम ऑपरेटर चपेट में
-कमालपुरा, सुजाबाद, हबीबपुरा व सीरगोवर्धनपुर इलाके भी बन सकते हैं नये हाॅटस्पाॅट

वाराणसी। वाराणसी में कोरोना का कहर जारी है। आज फिर 6 नये केस मिलने से कोरोना पाॅजिटिव केसों की संख्या बढ कर 58 हो गयी। जो जैतपुरा, सिगरा, शिवपुर, सुजाबाद, गोसाईपुरा मोहाॅव के निवासी हैं। जिसमें से एक सिगरा थाने का सिपाही, एक ट्रक कंडक्टर, एक पावर लूम आॅपरेटर, वार्ड व्याय है। प्रशासन के लाख प्रयास के बाद भी कोरोना संक्रमण पीडितों की संख्या में बढोत्तरी निश्चय ही चिन्ताजनक है।


जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि गुरुवार को वाराणसी में 6 नए कोरोना पॉजिटिव केस पाए गए हैं । इसको मिला कर आज तक 58 पॉजिटिव केस हो गए हैं। उन्होंने बताया कि एक 50 वर्षीय, पावर लूम ऑपरेटर जैतपुरा निवासी जामिया अस्पताल से रेफेर हो कर बीएचयू पहुंचा। 2 दिन पूर्व इसका सैंपल लिया गया था, आज पॉजिटिव पाया गया। इसके चेस्ट इन्फेक्शन है। 1 सिगरा थाने का पुलिस कर्मी है, जो नगर निगम चैकी पर पोस्टेड हैं। इसकी स्क्रीनिंग 3 दिन पहले थाने पर करने के बाद, सिम्पटम पाए जाने पर सैंपल लिया गया था। 1 सीएचसी शिवपुर का वार्ड बॉय है जो 50 वर्षीय, बीएचयू के पास का निवासी है। यह शुगर की बीमारी से ग्रसित है। 1 पड़ाव शुजाबाद निवासी 24 वर्षीय व्यक्ति सप्त सागर मंडी के पहले पॉजिटिव व्यवसायी का कर्मचारी है। 1 चंदुआ छितुपुर, घंटी मिल, लंका 40 वर्षीय सिगरा थाने के पुलिस कर्मियों के कांटेक्ट से आया था। ये सिगरा थाने की नगर निगम चैकी के सामने पोस्ट आफिस में कार्यरत है और इसका थाने के कर्मियों के साथ मेलजोल था। 1 गोसाईं पुर मोहांव का 20 वर्षीय ट्रक कंडक्टर पॉजिटिव पाया गया है जो मुम्बई ट्रक लेकर 10 दिन बाहर गया था। यह 2 दिन पहले लौटा था, इसे बुखार था सीधा ये ईएसआई पहुंचा और ईएसआई में इसकी स्क्रीनिंग और सैंपलिंग की गई थी।


कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन ने जैतपुरा थाना क्षेत्र के कमालपुरा, रामनगर थाना क्षेत्र का सुजाबाद, थाना सिगरा थाने का चंदुआ हबीबपुरा तथा लंका थाना क्षेत्र का सीर गोवर्धनपुर इलाकों का एडीएम सिटी विनय सिंह और एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह द्वारा इन स्थलों पर आवश्यक सुरक्षा प्रबंध कराते हुए इलाके की का विधिवत निरिक्षण किया गया। उम्मीद है प्रशासन इन इलाकों को भी को हॉटस्पॉट बनाने का निर्देश दे दें।

Share

Related posts

Share