Breaking News

वाराणसी : कोरोना को हरा कर आज 23 मरीज हुए डिस्चार्ज, 6 पाॅजिटिव मरीज पाए गये

विजय श्रीवास्तव
-कोरोना पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 276
-जबकि आधे से अधिक ठीक हुए 158 मरीज
.-रात में मिले 6 नए कोरोना पॉजिटिव केस
-केवल 65 लोगों का अस्पताल में चल रहा इलाज

वाराणसी। देश व प्रदेश में कोरोना का प्रसार तेजी से हो रहा है लेकिन बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी में कोरोना के प्रसार पर काफी हद तक लगाम लग चुकी है। आज सबसे सुखद खबर यह रही कि 23 मरीज ठीक हो कर आज डिस्चार्ज होकर घर रवाना हो गये हैं। रात में मिली बीएचयू की रिपोर्ट के अनुसार 6 नये कोरोना मरीज पाॅजिटिव पाए गये।


40 वर्षीय पहला मरीज ग्राम बिगहर थाना कपसेठी का रहने वाला है । नोएडा से ट्रेन द्वारा वाराणसी वापस आया। नोएडा में वेल्डिंग का काम करता था।
52 वर्षीय दूसरा मरीज अर्दली बाजार थाना कैंट का रहने वाला है । यह मार्च में मुम्बई गया था 9 जून को ट्रेन से वाराणसी वापस आया। यह मरीज प्रभु नारायण इंटर कॉलेज का सरकारी कर्मचारी है।
19 वर्षीय तीसरी मरीज हॉटस्पॉट सहडीह थाना चोलापुर से पूर्व में पॉजिटिव आयी मरीज की पौत्री है। यह एक छात्रा है।
78 वर्षीय चैथा मरीज हॉटस्पॉट अवधगर्वी थाना भेलूपुर से पूर्व में पॉजिटिव आयी मरीज के कांटेक्ट ट्रेसिंग से संबंधित है एवं रिश्ते में श्वसुर है।
30 वर्षीय पाँचवा मरीज आनंदपुरी कॉलोनी, चकविही, तड़िया, थाना सारनाथ का रहने वाला है।यह जी आर पी प्रयागराज में कांस्टेबल है।
40 वर्षीय छठवां मरीज बाबतपुर थाना बड़ागांव का रहने वाला है। यह एक सिविल इंजीनियर है। कोलकाता से अपनी कार द्वारा वाराणसी वापस आया। मरीजी द्वारा बताया गया कि कोलकाता में पॉजिटिव आयी मरीज के संपर्क में आया था।

Share

Related posts

Share