Breaking News

वाराणसी: कोरोना महामारी में लगे सफाई कर्मियों का हुआ सम्मान

विजय श्रीवास्तव
-पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में सफाई कर्मियों को हुआ सम्मान
-मिश्रा गैस सर्विस समूह ने माला व अंग वस्त्र भेंट कर किया स्वागत

वाराणसी। कोरोना वायरस संकट को दूर करने में आज पूरा भारत लगा हुआ है। हर आदमी अपने स्तर से इसे भगाने में लगा है लेकिन इसमें स्वास्थ्य कर्मियों, पुलिस प्रशासन व सफाई कर्मियों का योगदान सबसे अधिक है। यह अपने जान की परवाह किए बिना हमारी रक्षा आज कर रहे हैं। इसमें भी स्वास्थ्य कर्मियों, पुलिस प्रशासन का तो लोग व अधिकारी आए दिन कर भी देते हेैं लेकिन वहीं सफाई कर्मियों का लोग नहीं करते हैं। इस बार यह काम भगवान बुद्ध की उपदेश स्थली सारनाथ में देखने को मिला जब आज शुक्रवार को मिश्रा गैस सर्विस की तरफ से सफाई कर्मियों को माला पहनाकर तथा अंग वस्त्र भेंट कर स्वागत, अभिनंदन व धन्यवाद ज्ञापन किया गया।


गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस वैश्विक महामारी में रात और दिन लगे स्वास्थ्य कर्मियों, पुलिस प्रशासन व सफाई कर्मियों का कई बार आभार व्यक्त करते दीखें हैं। जिसका एक बार तो इनके सम्मान में पूरा देश ताली, थाली, शंखनाद भी कर चुका है। लेकिन आमजन की तरफ से कम से कम सफाई कर्मियों का स्वागत तो नही ंके बराबर ही होता है। ऐसे में यह पहल आज मिश्रा गैस सर्विस की तरफ से सफाई कर्मियों को माला पहनाकर तथा अंग वस्त्र भेंट कर स्वागत, अभिनंदन व धन्यवाद ज्ञापन किया गया। जो कि सराहनीय कार्य है।

मंजू मिश्रा एवं जयप्रकाश मिश्र ने सफाई कर्मियों को इस महामारी में उनके द्वारा दिए जा रहे सेवा भाव को देखते हुए मिश्रा गैस सर्विस के संचालक पवन पांडे ने मिलकर लगभग दो दर्जन से अधिक सफाई कर्मियों को माला पहनाकर अभिनंदन किया। तथा सभी सफाई कर्मियों को इस मुश्किल घड़ी में क्षेत्र में साफ-सफाई करने के लिए अंग वस्त्र पहनाकर हौसला बढ़ाया तथा धन्यवाद दिया।
बताते चलें कि जब से लॉक डाउन हुआ है मिश्रा गैस सर्विस लगातार समाज सेवा के क्षेत्र में सराहनीय योगदान कर रहा है पिछले दिनों जिलाधिकारी से मिल एक लाख रुपए का सहयोग राशि भेट दिया था।

Share

Related posts

Share