Breaking News

वाराणसी : कोरोना से कुल मरने वालों का आंकड़ा 188 पहुंचा, अब घर बैठे देख सकेंगे कोरोना की जांच रिपोर्ट

विजय श्रीवास्तव
-सरकार ने जारी की बेवसाइट, जिससे लग सकता है रिपोर्ट
-शनिवार को मिले 162 नये कोरोना संक्रमित
-वर्तमान में 1868 एक्टिव कोरोना केस
-पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 11459

वाराणसी। जनपद में 24 घंटे में कोरोना से तीन मौत हुई इस तरह से कोरोना से 188 की मौत हो चुकी है। शनिवार शाम को स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मेडिकल बुलिटेन के अनुसार पिछले 24 घंटे में कुल 162 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आये हैं। इसी के साथ जनपद में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 11459 हो गया है।
जनपद में संक्रमितांे की संख्या मंे लगातार वृद्धि हो रही है। प्रशासन के हर प्रयास के बाद वाराणसी में कोरोना थमने का नाम नहीं ले रहा है। वर्तमान में 1635 एक्टिव कोरोना केस हैं। वहीं कुल 9636 लोग अब तक इस बिमारी से जंग जीतकर स्वस्थ हो चुके हैं।

कोरोना के मरीजों के लिए खुशखबरी:
कोविड के मरीजों को अब अपनी रिपोर्ट के लिए अस्पताल के चक्कर नहीं काटने होंगे। क्योंकि प्रदेश सरकार ने कोविड मरीजों की रिपोर्ट के लिए एक वेबसाइट जारी किया है। इस बेवसाइट पर घर बैठे ही मरीज को अपने कोविड रिपोर्ट की जानकारी मिल जाएगी।
गौरतलब है कि कोरोना के केस लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। लोग अस्पताल टेस्ट कराने जाते तो जरूर हैं लेकिन रिपोर्ट लेने डर से नहीं जाते। इसी को देखते हुए यूपी सरकार ने बेवसाइट की शुरुआत की है जिस पर कोरोना टेस्ट का रिपोर्ट आसानी से देखा जा सकता है। उस साइट पर जाकर अपना मोबाइल नंबर उसमें भरना होगा, जिसके बाद उस मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी आएगा, जिसे डालते ही आपका कोरोना रिपोर्ट आपके मोबाइल पर खुल जायेगा। नीचे दिए लिंक पर एक क्लिक में कोविड रिपोर्ट की जानकारी आप तक होगी।

Share

Related posts

Share