Breaking News

वाराणसी: गंगा में पांच किशोर की डूबने से मौत, गढ़ही गांव में मातम, मचा कोहराम

विजय श्रीवास्तव
-नहाते वक्त पांचों किशोरों की डूबने से हुई मौत
-गोताखोरों की मदद से बाहर निकाले गए शव
-रामनगर थाना क्षेत्र का मामला

वाराणसी। रामनगर थाना क्षेत्र के गंगा के किनारें सिपहिया घाट में नहाते वक्त पांच किशोरों की डूबने से मौत हो गई। यह सभी मृतक पास के गढ़ही के रहने वाले हैं। सूचना मिलते ही गढ़ही के उन परिवारों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से पांचों के शव बरामद किए हैं।


प्राप्त जानकारी के अनुसार रामनगर थाना क्षेत्र में सिपहिया घाट पर आज शुक्रवार को सुबह गढ़ही गांव के पांच किशोर नहाने के लिए पहुंचे। बताया जाता है कि, इससे पूर्व पांचों ने पहले रेत पर टिकटॉक वीडियो बनाया। इसके बाद गंगा नदी में नहाने उतर गए। इसी दौरान एक का पैर फिसला तो वह गहराई में चला गया। उसे बचाने में अन्य चार भी डूब गए। यह देख आसपास वालों ने शोर मचाते हुए मदद के लिए अपने कदम बढ़ाए। पुलिस को भी सूचना दी गई। देखते-देखते घाट पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है।


मृतकों की रामनगर थाना क्षेत्र के वारी गढ़ही निवासी तौसीफ (20 वर्ष), फरदीन (14 वर्ष), शैफ (15 वर्ष), रिजवान (15 वर्ष) व सकी (14) है। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास कोहराम मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गोताखोरों की मदद ली और पांचों के शव नदी से बाहर निकाल लिए गए हैं। इसके बाद सभी को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। एसपी सिटी दिनेश सिंह ने बताया कि मृतकों के परिजन बुनकरी का काम करते हैं। सुबह ही पांचों घर से अभी कुछ काम है कहकर निकले थे। परिजनों के मुताबिक लॉकडाउन में गंगा स्नान की बात बच्चों ने घर वालों से नहीं बताई थी।

Share

Related posts

Share