Breaking News

वाराणसी : गणेश चतुर्थी पर सोमवार को रहेगा कई मार्गो पर यातायात रूट डायवर्जन

विजय श्रीवास्तव
-लहुराबीर-मैदागिन मार्ग पर रहेगा रूटडायवर्जन
-मैदागिन चैराहे से डीएवी डिग्री कालेज मार्ग पर भी रहेगा रूटडायर्जन

वाराणसी। गणेश चतुर्थी त्योंहार पर वाराणसी में कल सोमवार को कई मार्गो पर रूट डायवर्जन रहेगा। लोहटिया स्थित बड़ा गणेश मन्दिर पर श्रद्वालुओं को भारी भीड को देखते हुए जिला प्रशासन ने आमजन को किसी प्रकार की कोई असुविधा न हो, उसके दृष्टिगत जनहित में सुगम एवं सुव्यवस्थित यातायात व्यवस्था प्रदान करने के लिए यातायात डायवर्जन किया है। श्रवण कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक यातायात वाराणसी के अनुसार निम्नानुसार मार्गो पर रूट डायवर्जन रहेगा।

  1. लहुराबीर की तरफ मैदागिन की तरफ जाने वाले समस्त बड़े वाहन (चार पहिया व तीन पहिया) को पिपलानी कटरा से नाटी ईमली पुलिस चैकी की तरफ डायवर्ट कर दिया जायेगा। जो डीएवी डिग्री कालेज होते हुये मैदागिन की तरफ निकलेगें अथवा नाटी ईमली चैकी के सामने होते हुये पानी टंकी चैकाघाट की तरफ से अपने गन्तव्य की तरफ जा सकेगें।
    2.मैदागिन चैराहे से लहुराबीर की तरफ आने वाले समस्त प्रकार के वाहनों को विशेश्वरगंज की तरफ डायवर्ट कर दिया जायेगा, जो विशेश्वरगंज से गोलगड्डा व मच्छोदरी होकर अपने गन्तव्य स्थल को जा सकेगें।
    3.मैदागिन चैराहे से डीएवी डिग्री कालेज की तरफ किसी भी प्रकार के वाहन को नही जाने दिया जायेगा, बल्की उन वाहनों को विशेश्वरगंज की तरफ डायवर्ट कर दिया जायेगा।
    4.बेनियाबाग की तरफ से आने वाले समस्त प्रकार के वाहन को मैदागिन की तरफ नही जाने दिया जायेगा, बल्कि उन वाहनों को कबीरचैरा से लहुराबीर की तरफ डायवर्ट कर दिया जायेगा।
Share

Related posts

Share