Breaking News

वाराणसी : जब डीएम ने छेड़खानी कर रहे तीन शोहदों को पकड़ा

dm
(विजय श्रीवास्तव)
-कैण्ट पुलिस को बुला कर उन्हें सौपा
-लापरवाह सिपाही के खिलाफ कार्रवाही का दिया आदेश
वाराणसी। रोमियो एन्टी टीम गठित होने के बावजूद अभी भी  मजनूओं के होश ठिकाने नहीं लगे हैं और मौका मिलते ही छीटाकशी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। कुछ इसी तरह का नजारा आज कैण्ट स्थित एक पार्क में देखने को मिला, जब तीन शोहदें लडकियों के साथ छेड़खानी कर रहे थे, लेकिन आज उनकी यह हरकत भारी पड़ी जब उसी दौरान सुबह पार्क में सुबह सैर करने पहुंचे वाराणसी के डीएम योगेश्वर राम मिश्रा की नजर पड़ गयी उन्हांने दौड़ा कर तीनों को पकड़कर कैण्ट पुलिस को बुला कर उन्हें सौंप दिया।
बताया जाता है कि वाराणसी के डीएम रोज की भाति आज सुबह करीब साढ़े छह बजे कैंट थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेहरु पार्क के पास सैर के लिए निकले थे। अभी वे पार्क के पास पहुंचे थे कि तभी उनकी नजर समीप तीन लड़कों को लड़कियों पर छींटाकशी और छेड़खानी करने पर पड़ी। उन्होंने तत्काल तीनों लोगों को दौड़ाकर पकड़ लिया और कैंट थाने को फोन कर पुलिस को बुलाया । कैंट पुलिस ने तीनों शोहदों को गिरफ्तार कर थाने ले गई है।
कैण्ट पुलिस ने तीनों शोहदों की पहचान रिजवान, अरशद और आसू के रुप में करते हुए उनकी बाइक भी जब्त कर ली है। तारिफ की बात यह रही कि ये शोहदे ऐसे समय पर पकड़े गए हैं जब इलाके में एंटी रोमियो स्क्वायड तैनात है। डीएम ने बताया कि कैंट थाना क्षेत्र में इस तरह की घटनाओं से साफ है कि यहां सही ढंग से काम नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और लापरवाह पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई होगी। डीएम की इस कार्रवाई से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

Share

Related posts

Share