Breaking News

वाराणसी : निर्माणाधीन चौकाघाट पुल के पिलर पर बीम रखने से आज व कल रहेगा रूट डायवर्जन

VARANASI-BRIDGE-COLLAPSE

विजय श्रीवास्तव
-आज मंगलवार को सुबह 7 से 9 बजे व दोपहर 2 से 5 बजे तक रोडवेज से कैण्ट स्टेशन तक रास्ता बन्द रहेगा
-बुधवार को सुबह 7 से 9 बजे, दोपहर 2 से 5 बजे व रात 9 से 11 बजे तक रास्ता बन्द
वाराणसी। अगर आप कैण्ट स्थित रोडवेज-कैंट रेलवे स्टेशन होते हुए आज व कल जाने को सोच रहे है तो सावधान। मंगलवार व बुधवार को कैंट रेलवे स्टेशन से बस स्टैंड के बीच निर्माणाधीन चौकाघाट-लहरतारा फ्लाईओवर के पिलर नंबर 50 से 52 पर बीम रखे जाने के कारण जहां मंगलवार को दो मिटिंग में 5 घंटे वहीं बुधवार को तीन मिटिंग में कुल 7 घंटे बन्द रहेगा। इसके मद्देनजर ट्रैफिक पुलिस की ओर से रूट डायवर्जन की व्यवस्था की गई है।

sumedh 123456

गौरतलब है कि विगत दिनों पुल पर बीम रखने के दौरान हुए हादसे में लगभग डेढ दर्जन लोगो की मोैत हो गयी थी। जिससे सबक लेते हुए प्रशासन अब किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहता है। एसपी ट्रैफिक सुरेश चंद्र रावत ने सोमवार को बताया कि मंगलवार को सुबह सात से नौ बजे तक व दोपहर दो से पांच बजे तक और बुधवार को सुबह सात से नौ बजे तक, दोपहर एक बजे से पांच बजे तक व रात नौ बजे से 11 बजे तक कैंट रेलवे स्टेशन से रोडवेज के बीच आवागमन बंद रहेगा।

chandima 11

इस दौरान लहरतारा की ओर से आने वाले वाहन धर्मशाला, इंग्लिशिया लाइन, मलदहिया होते हुए अंधरापुल और चौकाघाट की तरफ जा सकेंगे। वहीं, चौकाघाट, अंधरापुल की ओर से आने वाले वाहन मलदहिया, इंग्लिशिया लाइन, धर्मशाला होकर लहरतारा की तरफ जा सकेंगे।

LOHIYA 1

चौकाघाट, अंधरापुल की ओर से होकर आने वाली रोडवेज की बसें पहले की तरह कैंट रोडवेज बस स्टैंड तक ही जा सकेंगी। एसपी ट्रैफिक ने आमजन से अपील की है कि रूट डायवर्जन के अनुसार ही वाहन लेकर आएं और जाएं।

 

Share

Related posts

Share