Breaking News

वाराणसी में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला, कुल संख्या 94 हुुई

विजय श्रीवास्तव
-शिवपुर क्षेत्र का चुप्पेपुर नया हॉटस्पॉट बनेगा
-वर्तमान में एक्टिव हॉटस्पॉट की संख्या 32 है।
-बजरडीहा, गंगापुर लोहता एवं नक्खीघाट अब ग्रीन जोन में तब्दील
-वर्तमान में एक्टिव मरीजों की संख्या 36 है

वाराणसी। तमाम रोकथाम के बाद भी वाराणसी में कोरोना वायरस के मरीजों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। शनिवार को जहां एक कोरोना पाॅजिटिव मरीज की मौत हो गयी वहीं एक और मरीज की पुष्टि हुई है। नया मरीज शिवपुर थाना क्षेत्र के चुप्पेपुर का है। जिसके बाद जिला प्रशासन की टीम ने मौके पर पहुंचकर इलाके को सील कर दिया है। इस तरह से शिवपुर क्षेत्र का चुप्पेपुर नया हॉटस्पॉट बनेगा।


जनपद वाराणसी में शनिवार को बीएचयू लैब से 1 सैंपल का परिणाम प्राप्त हुआ। जिससे एक नया कोरोना पॉजिटिव केस सामने आया है। 47 वर्षीय, चुप्पेपुर शिवपुर थाना शिवपुर निवासी यह मरीज पुलिस विभाग वाराणसी में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात है एवं थाना जैतपुरा का पैरोकार है। कफ एवं बुखार की समस्या होने पर मरीज द्वारा स्वयं अपना सैंपल ईएसआईसी की फ्लु ओ पी डी में जांच कराने के बाद दिया गया था।


बता दें कि वर्तमान में जनपद में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 94 हो गई है। जिसमें 55 स्वस्थ हो चुके हैं और 3 कि मौत हो चुकी है। जिले में वर्तमान में एक्टिव मरीजों की संख्या की संख्या 36 हो गयी है। वहीं कुल हॉटस्पॉट की संख्या 36 हो गई है, जिसमें से 4 हॉटस्पॉट बजरडीहा, गंगापुर लोहता एवं नक्खीघाट ग्रीन जोन में आ चुके हैं। इस तरह से वर्तमान में एक्टिव हॉटस्पॉट की संख्या 32 है।
गौरतलब है कि आज बीएचयू सुपर स्पेशलिटी कोविड-स्3 हॉस्पिटल में दिनांक 13 मई को भर्ती कराए गए नरिया सुंदरपुर हॉटस्पॉट से संबंधित 73 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव मरीज की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई।

Share

Related posts

Share