Breaking News

वाराणसी में दूसरे कोरोना पाॅजिटिव मरीज की इलाज के दौरान मौत

विजय श्रीवास्तव
-58 वर्षीय मृत महिला मरीज का संबंध लल्लापुरा हॉटस्पॉट से है
-बीएचयू सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में 4 मई से थी भर्ती

वाराणसी। जनपद में आज एक कोरोना पाॅजिटिव मरीज की मौत हो गयी। कोरोना वायरस से यह जनपद में दूसरी मौत है। काशी हिंदू विश्वविद्यालय के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की गुरुवार को इलाज के दौरान मृत्यु हुई। 58 वर्षीय मृत महिला मरीज का संबंध लल्लापुरा हॉटस्पॉट से था।


यह मरीज 4 मई को बीएचयू सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराई गई थी। 58 वर्षीय मृत महिला मरीज का संबंध लल्लापुरा हॉटस्पॉट से है। पिछले 15 वर्षों से मरीज डायबिटीज हाइपरटेंशन व हाइपोथाइरॉएडिज्म की बीमारी से ग्रसित थी। इलाज कर रहे डॉक्टर के मुताबिक मरीज सेवेयर एक्यूट रेस्पिरेटरी इंफेक्शन की श्रेणी में इलाज के लिए भर्ती हुई थी। भर्ती के बाद से ही मरीज के लिए लगातार आवश्यक ऑक्सीजन कंसंट्रेशन बनाए रखने के साथ उपरोक्त बीमारियों का भी इलाज किया जा रहा था।


वैसे वाराणसी में अब तक 90 लोंगो को कोरोना ने संक्रमित किया है। जिसमें से 55 मरीज पूरी तरह से स्वस्थ हो कर घर जा चुके हैं। जबकि एक की पहले मौत हो चुकी थी जबकि आज दूसरे की मौत हो गयी। इस तरह से वाराणसी में कोरोना से दो मौत हो चुकी है। जबकि आज जंहा तक एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या की बात की जाए जो अस्पताल में इलाज करा रहे हैं तो उनकी संख्या केवल 33 है।

Share

Related posts

Share