Breaking News

वाराणसी: संक्रमितों का कुल आंकड़ा 600 पहुंचा, आज 24 कोरोना मरीज मिले, एक की मौत

विजय श्रीवास्तव
-चिकित्सक, बिजली विभाग का स्टोनो, दुकानदार, शिक्षक भी चपेट में

-एक्टिव मरीजों की संख्या 238 पहुंची
-अभी तक 22 की हो चुकी है मौत

वाराणसी। प्रशासन के लाख प्रयास के बाद भी देश की सांस्कृतिक राजधानी वाराणसी में कोरोना थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रतिदिन कोरोना की संख्या मंे वृद्धि होती जा रही है। शनिवार को दोपहर में आई रिपोर्ट में जहां 8 लोग पॉजिटिव पाए गए, वहीं देर शाम आई रिपोर्ट में 16 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। इस तरह से शनिवार को जिले में कुछ 24 नए मामले आये हैं। चौक थाना के दालमंडी निवासनी 60 वर्षीय महिला की मृत्यु हो गयी है। यह महिला पहले से शुगर एवं सांस रोग से परेशान थी और एसएसआई हाॅस्पिटल बीएचयू में भर्ती थी। वाराणसी में अबतक कुल 22 लोगों की जान जा चुकी है, जबकि संक्रमितों का कुल आंकड़ा 600 हो चूका है।


आज पॉजिटिव आये मरीजों में पहली मरीज 42 वर्षीय 80 भेलूपुर की रहने वाली है, यह एक ग्रहणी है। दूसरा मरीज 47 वर्षीय अस्सी भेलूपुर का निवासी है और यह एक ट्रेवल के ऑफिस में काम करता है। 22 वर्षीय तीसरी मरीज रश्मि नगर लंका की रहने वाली है, यह एक छात्रा है। 29 वर्षीय चैथा मरीज गणपति अपार्टमेंट लंका का रहने वाला है, यह एक स्वास्थ्य कर्मी है। 26 वर्षीय पांचवा मरीज जगतगंज चेतगंज का रहने वाला है, यह एक प्राइवेट जॉब करता है। 27 वर्षीय छठवी मरीज स्वास्थ्य कर्मी है । 26 वर्षीय सातवी मरीज विजया नगर कॉलोनी भेलूपुर की रहने वाली है, यह पुणे में फाइनेंस ऑफिसर है। 34 वर्षीय आठवां मरीज कपड़े की दुकान पर सेल्समैन है। 29 वर्षीय मरीज परमहंस आश्रम भगवानपुर लंका का रहने वाला है, यह बिजली विभाग में स्टेनो के पद पर काम करता है। 50 वर्षीय दसवां मरीज लंका का रहने वाला है यह एक निजी अस्पताल में लैब टेक्नीशियन है। 21 वर्षीय 11वां मरीज दारानगर जैतपुरा का रहने वाला है, यह एक छात्र है।


62 वर्षीय 12 वा मरीज दारानगर जैतपुरा का रहने वाला है, यह बिजली की दुकान पर काम करता है। 58 वर्षीय 13 वा मरीज चेतगंज का रहने वाला है, इसकी कपड़े की दुकान है। 58 वर्षीय 14 वी मरीज अन्नपूर्णा नगर कैंट की रहने वाली है, इनकी मैदागिन पर मेडिकल शॉप है। 50 वर्षीय 15वी मरीज जैतपुरा की रहने वाली है, यह एक ग्रहणी है। 28 वर्षीय 16वा मरीज भेलूपुर का रहने वाला है, यह एक छात्र है। 45 वर्षीय 17वा मरीज भेलूपुर का रहने वाला है और इसकी पान की दुकान है। 39 वर्षीय 18वा मरीज बालाजी नगर लंका का रहने वाला है, यह एक निजी चिकित्सक है। 40 वर्ष 19वा मरीज मंडुवाडीह का रहने वाला है। 60 वर्षीय मरीज ब्रह्मानंद कॉलोनी भेलूपुर का रहने वाला है, इनका कपड़े का कारोबार है। 58 वर्षीय 21वीं मरीज सुंदरपुर की रहने वाली है यह एक गृहणी है। 38 वर्षीय 22वा मरीज लंका का रहने वाला है और यह एक निजी स्कूल में शिक्षक है। 25 वर्षीय 23 वा मरीज ट्रामा सेंटर बीएचयू का रहने वाला है, यह बीएचयू में स्वास्थ्य कर्मी है। 25 वर्षीय 24 वा मरीज बीएचयू का रहने वाला है और यह भी बीएचयू में कार्यरत है।

Share

Related posts

Share