Breaking News

वाराणसी : सम्पूर्ण लाॅकडाउन में तीन और मिले कोरोना पॉजिटिव मरीज

विजय श्रीवास्तव
-वाराणसी में कुल कोरोना पॉजीटिव केस हुए 52: डीएम कौशल राज शर्मा
-तीन नई जगह हॉटस्पॉट बनाने की कार्यवाही प्रारम्भ

वाराणसी । आज दूसरे दिन फिर तीन कोरोना पाॅजीटिव केस मिलने से वाराणसी में कुल संख्या 52 हो गई। जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि वाराणसी में आज बुधवार को तीन नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं। यह तीनों लोग सप्तसागर दवा मंडी के सबसे पहले पॉजिटिव पाए गए व्यापारी के संपर्क के कारण टेस्टिंग के लिए आए थे। इनमें तीनों क्रमश: महमूरगंज, मैदागिन व छोटी पियरी इलाके के रहने वाले हैं।


गौरतलब है कि मंगलवार को जिले में अचानक 12 केस पाॅजीटिव आए थे जिसको देखते हुए प्रशासन ने सर्तकता बरतते हुए आज एक दिन का सम्पूर्ण लाॅकडाउन की एलान किया था। इसी बीच आज दूसरे दिन बुधवार को तीन अन्य केस आने स ेअब इनकी संख्या 52 हो गयी। इनमें से एक महमूरगंज के 43 वर्षीय एक दवा व्यवसाई हैं, जो वाराणसी से दवाई खरीद कर बिहार में सप्लाई करते हैं। दूसरे पुराने व्यवसायी के मंडी में ही पड़ोस के दुकानदार हैं इनकी आयु 25 वर्ष हैं और ये मैदागिन के रहने वाले हैं और तीसरे 29 वर्षीय सप्त सागर मंडी में एक दुकान में काम करने वाले कर्मचारी हैं। ये छोटी पियरी चैक के रहने वाले है। ये लोग पुराने पॉजिटिव व्यवसायी से कांटेक्ट के कारण सैंपलिंग के लिये आये थे आज इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है


जिलाधिकारी ने बताया कि इसके साथ ही वाराणसी में कुल कोरोना पॉजीटिव केस 52 हो गए हैं। पूर्व के 14 हॉट स्पॉट के अलावा इन तीन नई जगहों में भी अब हॉट स्पॉट बनाने की कार्यवाही की जा रही है, अधिकारियों की निरीक्षण के उपरांत शाम तक इन तीन स्थानों में कितने हॉट स्पॉट बनाए जाएंगे यह निर्धारित कर लिया जायेगा।

Share

Related posts

Share