Breaking News

वाराणसी : सोमवार को पुराने टाइम टेबल के अनुसार ही खुलेंगी दुकानें, कमिश्नर एवं डीएम ने ईद उल फित्र के मुकद्दस मौके पर दी मुबारकबाद

विजय श्रीवास्तव
-लाॅकडाउन में ईद पर्व पर अपने घरों में ही रहकर मनाने की अपील
-जो दुकानदार कल अपनी दुकान बंद रखना चाहे तो कर सकते हैं

वाराणसी। ईद उल फित्र के अवसर पर जनपद में दुकानों और मार्केट के लिए लागू व्यवस्था पूर्व की तरह ही सोमवार के टाइम टेबल के अनुसार जारी रहेगी। इस दौरान कमिश्नर दीपक अग्रवाल तथा जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने जनपद के मुस्लिम भाइयों और सभी जनपदवासियों को ईद उल फित्र के मुकद्दस मौके पर अपनी मुबारकबाद पेश की है। अपने शुभकामना संदेश में अधिकारीद्वय ने कोरोना वैश्विक महामारी के इस विषम परिस्थिति में लॉक डाउन का लोगों से पालन करने, ईद पर्व को अपने घरों में ही रहकर ही मनाए जाने की अपील की है।


जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि ईद उल फित्र के अवसर पर जनपद में दुकानों और मार्केट के लिए लागू व्यवस्था पूर्व की तरह ही सोमवार के टाइम टेबल के अनुसार जारी रहेगी। इस दौरान जो दुकानदार अपनी दुकान बंद रखना चाहे, वे दुकानदार अपनी दुकान बंद रख सकते हैं। प्रशासन की तरफ से सोमवार को जिस तरह सड़क के मार्केट, दुकान खुलनी है अथवा ओड इवन के अनुसार जो भी दुकानें खुलनी हैं, वे दुकानें पूर्व की तरह खुल सकती हैं।

Share

Related posts

Share