Breaking News

वाराणसी : 48 घंटे के अन्दर दूसरी उचक्कागिरी, 2.70 लाख लेकर फरार

sssssssssssssssssss

विजय श्रीवास्तव
-रियाल एक्सचेंज करने आए युवक 2.75 लाख लेकर फरार
-एक हप्ते मेें तीसरी बडी उचक्कागिरी
वाराणसी। लाख दावों के बाद अपराध रूकने का नाम नहीं ले रहा है। प्रतिदिन हो रही वारदातों से आम जनता जहां सशकिंत है वहीं अपराधियों के हौसले बुलन्द हैं। 48 घंटे पहले जहां पहाडिंया के समीप उचक्कगिरी हुई वहीं आज चैक थाने से चंद कदम की दूरी पर उचक्कागिरी का एक दुकानदार शिकार हो गया। गुरुवार को चैक थाने के समीप स्थित जीएस फॉरेक्स सर्विस लिमिटेड में उचक्कागीरी हो गई। बदमाश दो लाख 70 हजार रूपये लेकर भाग निकले। पीड़ित की सूचना पर तत्काल चैक पुलिस, दशाश्वमेध सीओ स्नेहा तिवारी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पीड़ित से पुछताछ के बाद दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला।
प्राप्त जानकारी के अनुसार चैक थाने से चन्द कदम की दूरी पर जीएस फोरेक्स सर्विस लिमिटेड की दुकान है। जहां विदेशी मुद्रा बदलने का कार्य होता हैं। आज पूर्वांह 11 बजे के आसपास दुकान में अकबरपुर, रोहतास निवासी फिरोज खान दुकान पर आया। उसके पास सउदी अरब का 15 हजार रियाल था। फिरोज ने करेंसी चेस्ट में बैठे विनायका निवासी शुभम को आवश्यक कोरम पूरा करने के बाद 15 हजार रियाल दिया। शुभम ने 15 हजार रियाल का भारतीय मुद्रा में दो लाख 70 हजार गिरकर काउन्टर के पास रखा ही था। अचानक दो युवक वहां पहुंचे और दोनों को अपने बातों में उलझा कर सफाई से काउन्टर के निकट रखा दो लाख सत्तर हजार रूपये उड़ा दिया। युवकों के जाने के बाद शुभम को उचक्कागिरी की जानकारी हुई। तब तक दोनों युवक आंखों से ओझल हो चुके थे। भुक्तभोगी भेलूपुर के विनायका निवासी शुभम मुखर्जी ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर चैक थाने की फोर्स के साथ सीओ दशाश्वमेध स्नेहा तिवारी मौके पर पहुंची। वाराणसी में इस हफ्ते उच्चकागीरी की यह तीसरी बड़ी घटना है।
गौरतलब है कि सोमवार को पहड़िया पुलिस चैकी के समीप स्कार्पियो सवार महिला से तीन लाख की उचक्कागीरी हुई तो मंगलवार को नदेसर में इनोवा सवार युवक का उचक्के आठ लाख रुपये, चेक बुक और जरूरी कागजात से भरा बैग लेकर भाग निकले।

Share

Related posts

Share