Breaking News

वाह रे यूपी के कर्णधार ! सीएम योगी का भाषण और सोते रहे भाजपा के विधायक

cm yogi
-एक अग्रेंजी अखबार के बेव-पोर्टल से वायरल हुई तस्वीर
लखनऊ। जिस उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कर्मठता, मेहतन, सादगी व दिनचर्या को लेकर लोग चर्चा करते नहीं थकते। उन्हीे के टीम विधायक कितने आरामफरामोश है यह चित्र ही बया करती है। जिस समय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरूवार को
नए स्पीकर के चुनाव के बाद अपने भाषण में संसदीय परंपराओं के सम्मान के प्रति अपना संकल्प व्यक्त करते रहे थे साथ ही साथ पक्ष व विपक्ष को आपसी मतभेद भूलाकर प्रदेश की 22 करोड़ जनता के हित में काम करने का आह्वान कर रहे थे उस दौरान उनका भाषण उनके ही पार्टी के दर्जन भर से अधिक विधायकों को इतना उबाऊ लगा कि उन्हें नींद आ गयी और अपने आरामदायक कुर्सी व एसी में वे सोते नजर आए।
गौरतलब है कि विधायकों के सोने की ये तस्वीर एक अंग्रेजी अखबार की वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस पर प्रकाशित हुईं तो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गईं। सबसे हैरानी की बात यह है कि जहां विपक्षी नेतागण योगी की भाषण तल्लीनता से सुनते नजर आए वहीं भाजपा के ही विधायक खर्राटे भरते नजर आए। ऐसा नहीं इसमे केवल बुजुर्ग विधायक ही रहे वरन् पहली बार विधानसभा में आए भी कई विधायक भी शामिल रहें। इसमे से कई ऐसे भी विधायक रहे जो पहली बार विधानसभा में आए थे। क्या योगी आदित्यनाथ आखिर अपने इन्हीं बाकुरों के बल पर प्रदेश में अमन चैन ला पायेंगे।

Share

Related posts

Share