Breaking News

शाहरूख खान ने जब लिया बनारसी पान का तड़का और फिर लगाया ठुमका

ASHOK 2
विजय श्रीवास्तव
-अपने फिल्म ‘‘जब हैरी मेट सेजल‘‘ के प्रमोशन में अनुष्का के साथ पहुचें थे बनारस
-4 अगस्त, 2017 को देशभर में होगी रिलीज
-मनोज तिवारी के भोजपुरी गाने पर शाहरूख खान थिरके

ASHOK 1
वाराणसी। बालीबुड स्टार शाहरूख खान ने आज पूरे बनारस में पूरे बनारसी अंदाज में दिखे। उन्होंने स्वंय मांग कर बनारसी पान का तड़का लगाया और फिर भोजपुरी फिल्मी गीतों पर लगाये जोर दार ठुमकें। पहड़िया स्थित अशोका इंस्टिट्यूट में पहुंचे सिने अभिनेता शाहरुख खान , अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने इंजीनियरिंग के छात्रों के साथ जमकर सीधे-सीधे जहां भोजपुरी में संवाद किए वहीं मनोज तिवारी (भाजपा के सांसद एवं गायक)  के भोजपुरी गीतों पर जोर दार बनारसी ठुमके लगाने में गुरेज नहीं किया।

ASHOK 3
गौरतलब है कि अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘‘जब हैरी मेट सेजल‘‘ के प्रचार में व्यस्त है और इसी प्रचार के सिलसिले में वे अपने टीम के साथ पहुँचे बनारस की धरती पर पहुचे थे।  इस दौरान शाहरुख अनुष्का ने अपने फिल्म का प्रमोशन करते हुए फिल्मी गीतों पर ठुमके भी लगाए । भारी भीड़ के चलते  अशोका के विशाल गेट खोल दिए गए, जिससे लोगों ने फिल्मी सितारों का नजदीक से दीदार किया। शाहरुख खान पान के कितने शौकीन है इस बात से तो हर कोई वाकिफ रखता है और ऐसे में जब बनारस जाए और वहाँ का प्रसिद्ध बनारसी पान ना खाएं तो कुछ अधूरा-अधूरा सा लगना लाजमी है। ऐसे में बनारस पहुंचते ही अभिनेता ने अपनी टीम से बनारसी पान खाने के लिए कहा। शाहरुख ने सबसे पहले वहाँ का सुप्रसिद्ध बनारसी पान खाया और फिर बनारस में स्थित अशोका इंस्टिट्यूट जा कर अपनी फिल्म का प्रचार किया। अशोका इंस्टिट्यूट पहुंचने पर डायरेक्टर अमित मौर्य ने सिने अभिनेताओं का स्वागत किया।

ASHOK 4
इसके पूर्व नदेसर में रुककर शाहरुख अनुष्का ने बनारसी पान खाया । होटल ताज में बनारस के लजीज व्यंजन मलाई गिलौरी का लुफ्त उठाया। सभी कलाकार अब कार्यक्रम संपन्न कर पहाड़िया से बाबतपुर हवाई अड्डे के लिए प्रस्थान किए। हवाई अड्डे पर चार्टर प्लेन से सभी आज ही मुंबई के लिए रवाना हो गये। मालूम हो कि इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख एक पंजाबी मुंडे हैरी की भूमिका में नजर आएंगे और यह फिल्म 4 अगस्त, 2017 को देशभर में रिलीज होगी।

Share

Related posts

Share