शिव की नगरी में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय जोरदार स्वागत

bjp 2
विजय श्रीवास्तव
-मोदी के संसदीय क्षेत्र में प्रथम आगमन पर भाजपाईयों ने भरी हुंकार
-शिवपुर में शिक्षामित्रों ने लगाया जाम
वाराणसी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय के आज पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में प्रथम आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। वाहनों की लम्बी कतार व हजारों की संख्या मंे जुटे भाजपा कार्यकर्ताओं के चलते कई बार जाम की स्थिति भी बनी। इसी दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के आगमन को देखते हुए शिवपुर में प्रदेश शिक्षा मित्रों ने अपनी मांगों को लेकर चक्काजाम किया तो प्रशासन को हस्तक्षेप करना पड़ा।

bjp 1
प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार चंदौली सांसद डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय के अपने गृह क्षेत्र पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने उनका एयरपोर्ट से लेकर जगह-जगह स्वागत किया। स्वागत सत्कार के दौरान उन्हें भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से भी लाद दिया। दोपहर में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के आगमन को देखते हुए हवाई अड्डे पर भारी संख्या में प्रवेश टिकट तथा पास जारी कर दिए जाने के चलते सैकड़ों बीजेपी नेता और कार्यकर्ता हवाई अड्डे के अंदर चले आए। प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय के आते ही लोगों ने धक्का-मुक्की करना शुरू कर दिया। लोगों को समझाने में सीआईएसएफ के जवानों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। वहीं विमान यात्रियों को भी इस दौरान काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। आगमन गेट पूरी तरह से ब्लाक हो जाने के चलते आने वाले विमान यात्रियों को प्रवेश गेट से ही निकालना पड़ा। सर्किट हाउस के समीप भी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का भव्य स्वागत किया गया।
इस दौरान वाराणसी के विधायक गण सौरभ श्रीवास्तव, रवीन्द्र जायसवाल, नीलकंठ तिवारी, महानगर अध्यक्ष प्रदीप अग्रहरी, अरूण सिंह, मुरलीधर सिंह, अवधेश राय, अनील पाण्डेय, रविशंकर अंगारा सहित हजारों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Share

Leave a Reply

Share