Breaking News

शीघ्र ही अपराध मुक्त होगा उत्तर प्रदेश: योगी आदित्यनाथ

yogi
(विजय श्रीवास्तव)
-मोदी व शाह की जमकर की प्रंशसा
-कहा, मोदी ने विश्व में भारत का नाम रोशन किया
-काशी को बताया अध्यात्मिक नगरी
वाराणसी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश शीघ्र ही अपराध मुक्त प्रदेश होगा। उन्हंे जिस समय शासन मिला वहां अपराध का बोलबाला था। यूपी में जल्द ही कानून राज दिखेगा और अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी। अपराधी चाहे जितना ही बड़ा हो उसका स्थान जेल में ही होगी। शुक्रवार को कटिंग मेमोरियल में हुई सभा में योगी ने मोदी के गढ़ व संसदीय क्षेत्र में पीएम नरेन्द्र मोदी व बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का जमकर प्रंशसा की।
45 मिनट देर से कार्यक्रम में पहुंचे सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश में तेजी से विकास हुआ है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने सबका साथ सबका विश्वास व अपराध मुक्त उत्तर प्रदेश का सपना देखा है। पीएम मोदी का यह सपना अवश्य पूरा किया जायेगा। उन्होंने कहा कि देश ने मोदी के नेतृत्व में तीन वर्ष में जो विकास किया है। उसने भारत का स्थान विश्व के क्षितिज पर विराजमान कर दिया है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश के आजाद होने के बाद भारत में जो भी विदेशी राष्ट्राध्यक्ष आते थे उन्हें स्मृति चिन्ह के रूप में ताजमहल की प्रतिमा दी जाती थी, लेकिन पीएम मोदी ने व्यवस्था में बदलाव किया है। वर्ष 2014 के बाद से पीएम मोदी जहां भी गये हैं और जिन राष्ट्राध्यक्षों को भेंट दिया है वह गीता या रामायण होती है।
योगी ने काशी के महात्म के बारें में चर्चा करते हुए कहा कि यहां जो भी आता है यहीं का होकर रह जाता है। उन्होंने कहा कि काशी दुनिया की सबसे प्राचीनतम नगरी है। सारी दुनिया में काशी का डंका बज रहा है। महामना मालवीय, संत रामानंद, आदि शंकराचार्य, रविदास जी सभी काशी से जुड़े थे। काशी में इतना ज्ञान छिपा है कि विदेश के लोग यहां पर आकर शोध करते है। सीएम योगी ने कहा कि काशी इतनी न्यारी है कि जो भी यहां पर आता है यहीं का होकर रह जाता है। गौरतलब है कि सीएम योगी आदित्यनाथ पहले भी काशी में आ चुके हैं, लेकिन बतौर सीएम उनकी पहली काशी यात्रा है। शाम को बाबतपुर हवाई अड्डे पहुंचने पर उनका भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। तत्पश्चात सर्किट हाउस पहुंचने के बाद सीएम ने कुछ देर विश्राम करने के बाद वे इसके बाद वह छोटी कटिंग में लगायी गयी केन्द्र सरकार की तीन वर्ष की उपलब्धियां बताने वाली प्रदर्शनी को देखा।
कटिंग मेमोरियल में योगी को देखने वह उनके भाषण को सुनने के लिए वाराणसी के 11 मंडल के भाजपा कार्यकर्ता जुलूस के रूप में पहुंचे। जिसमें सारनाथ मंडल, राजर्षि मंडल सहित आधा दर्जन मंडल के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह दिखा।  इस दौरान वाराणसी के विधायक व मंत्री अनील राजभर, रवीन्द्र जायसवाल, नीलकंठ तिवारी, सौरभ श्रीवास्तव आदि के साथ महानगर अध्यक्ष प्रदीप अग्रहरी, महानगर उपाध्यक्ष अरूण कुमार सिंह, सारनाथ मंडल अध्यक्ष अवधेश राय, सारनाथ सेक्टर संयोजक अनील पाण्डेय, सारनाथ पार्षद अजय जैन, सत्यम सिंह, संजय श्रीवास्तव, राकेश जायसवाल, अजय सिंह, सतेन्द्र कुमार दूबे, अजय खेतान, अजय कुमार दूबे, वीेरेन्द्र सिंह, अनुराग श्रीवास्तव, शिव कुमार, विजय श्रीवास्तव, राजेन्द्र कुमार, धमेन्द्र कुमार पाण्डेय, सुनीता श्रीवास्तव, सोनी चैधरी सहित हजारों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Share

Related posts

Share