Breaking News

सनकी पिता ने अपने ही पत्नी सहित पांच बच्चों को टंगारी से काटा, घटना स्थल पर चार की मौत

दिनेश गुप्ता
-बिहार के सिवान जिले की घटना
-घटना को अंजाम देने के बाद बोला मैं नहीं भूत है हत्यारा !

पटना। सिवान जिले में एक सनकी पिता के टंगारी से पत्नी सहित पांच बच्चों के काटने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। इस विभत्स हत्याकांड में जहां चार बच्चों की मोैत हो गयी वहीं पत्नी व एक बच्चे ही हालत गंभीर बतायी जा रही है। हैरत की बात यह रही कि हत्या करने के बाद सनकी आरोपी पिता यह कह रहा था कि मेरे शरीर पर भूत सवार हो गया था और लगा कि जो सामने आए उसे मार देना है। इसलिए हत्यारा मैं नहीं बल्कि भूत है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार भगवानपुर थाना क्षेत्र के बलहा अली मर्दनपुर इलाके में अवधेश चैधरी अपने पत्नी, तीन बेटे व दो बेटियों के साथ रहता है। बताया जाता है कि उसका पत्नी से किसी बात को लेकर वाद-विवाद हुआ था। जिसपर वह उग्र होकर घर में रखे टंगारी से अपने ही पत्नी और 5 बच्चों पर वार कर काट डाला। पत्नी व बच्चों के हल्ला करने पर आसपास के लोग पहुंच गये, घर का नजारा देख आसपास के लोग सन्न रह गये। चारों ओर खून ही खून फैला हुआ था। घटनास्थल पर ही एक लडकी सहित तीन बेटों की मौत हो गयी थी। जबकि पत्नी व एक बच्ची बुरी तरह से घायल थे। पत्नी और एक बच्ची को गंभीर स्थिति में पटना रेफर कर दिया गया है। तुरन्त सूचना पर पहुंची पुलिस ने सनकी पिता को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी का कहना है कि मेरे शरीर पर भूत सवार हो गया और लगा कि जो सामने आए उसे मार देना है। इसलिए मैं हत्यारा नहीं बल्कि भूत है। आरोपी अवधेश चैधरी का कहना है, हम गेट खोलकर बाहर गये थे और आये तो मेरे शरीर पर भूत सवार हो गया और लगा कि जो सामने आए उसे मार देना है, फिर सामने उसका ही परिवार आया तो उसने टंगारी से हमला कर दिया।
जबकि पुलिस का कहना है कि आरोपी का नाम अवधेश चैधरी है और उसका किसी बात को लेकर पत्नी के साथ बहस हो गई थी। इसी बीच सनकी पति ने टंगारी से अपने परिवार पर ही हमला कर दिया। पुलिस का कहना है कि प्रारम्भिक जांच में सामने आया है कि आरोपी मानसिक रूप स्थिर नहीं है। मामले की जांच की जा रही है जबकि पत्नी व एक बच्ची को पटना रेफर कर दिया गया है।

Share

Related posts

Share