Breaking News

सारनाथ व कैण्ट थाना क्षेत्र में दो स्थानों पर लाखों की लूट

vvvvvvvvv

-वरूणा पुल के समीप एक महिला से डेढ लाख की लूट
-आशापुर एसबीआई बैंक समीप आरपीएफ जवान से 1.81 लाख की लूट
वाराणसी। योगी आदित्यनाथ के बहादुर सिपाही जहां आये दिन अपराधियों के काउंटर पर काउंटर किए जा रहे हैं वहीं दूसरी ओर बुलंद बदमाशों की टीम सुनियोजित ढंग से अपराध को अंजाम देकर उनके अपराध मुक्त प्रदेश की मंशा को ठेंगा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड रहे हैं। अभी दो दिन पूर्व दबंग बदमाशांे ने सिगरा थाना क्षेत्र में स्थित विद्या विहार कालोनी में विकास सिंह नामक व्यापारी को उसके घर के समीप ही दोैडा-दौडा कर गोली मार कर हत्या कर दी वहीं आज शुक्रवार को दिन दहाडे दो स्थानों पर अपराधियों ने लाखों रूपये लूट कर यह जताने की कोशिश की उनके इरादे क्या है। पहली घटना कैण्ट थाना क्षेत्र के वरुणा पुल पर घटी जहां बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला से 1.5 लाख रुपए लुट लिए वहीं दूसरी घटना उसके चन्द्र घटें के बाद ही सारनाथ थाना क्षेत्र में आशापुर के समीप स्थित भारतीय स्टेट बेैंक के समीप एक जवान से लगभग पौने दो लाख लूट की घटना को अंजाम दे देकर किया।
बताया जाता है कि कैंटूनमेंट क्षेत्र की निवासनी व एक नर्सिंग होम में काम करने वाली महिला पूनम गुप्ता 48 वर्ष आज लगभग 11 बजे यूनियन बैंक से पैसा निकाल कर रिक्शा से अपने कार्य स्थल नर्सिंग होम जा रही थी। तभी पीछे से आ रहे बाइक सवार दो युवक उनका पर्स छीनकर भाग गये। .दिन दहाडे हुयी इस घटना से इलाके में हड़कम्प मच गया। महिला के शोर मचाने पर थोडी देर में पुलिस पहुंची जो मामले की जांच कर रही है। मालूम हो कि .पूर्व में भी 2 बार इसी बैंक से पैसा निकालकर जा रहे दो लोंगो से लाखों रूपये की लूट हो चुकी है।
वहीं दूसरी घटना सारनाथ थाना क्षेत्र के आशापुर स्थित स्टेट बैंक के समीप दम्पति से 1.81 लाख रुपये लूटकर बदमाश फरार हो गए। बताया जाता है कि चैबेपुर के रामगढ़वा निवासी व कल्याण में तैनात आरपीएफ जवान रामआसरे एक सप्ताह की छुट्टी पर घर आये थे। मकान बनवाने के लिए अपनी पत्नी निर्मला के साथ आज दोपहर वह सारनाथ रोड स्थित स्टेट बैंक पहुँचा। वहाँ से पैसा निकाल वह घर लौट रहा था तभी पीछे से आये पल्सर सवार दो बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दे डाला व सारनाथ की ओर तेजी से भाग गए। आरोप है कि भुक्त भोगी भागकर आशापुर पुलिस चैकी पहुँचे लेकिन वहाँ मौजूद पुलिस कर्मियों ने दम्पति को थाने जाने की सलाह देकर लौटा दिया। बाद में सूचना मिलने के बाद चैकी प्रभारी मौके पर पहुँचे। पुलिस बैंक के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं मिला।

Share

Related posts

Share