Breaking News

सावधान ! अगर आपको पाण्डेयपुर से होकर गुजरना है तो इस खबर को अवश्य पढ लें

ddddd

विजय श्रीवास्तव
-आज रात से 6 जनवरी की सुबह तक रहेगा यातायात डायवर्जन
-भूमिगत पाईप लाइन डालने के दृष्टिगत किया गया डायवर्जन
वाराणसी। अगर आप पाण्डेयपुर से होकर बराबर आफिस या अपने घर जाते हैं तो इस खबर को पढ लें क्योंकि यातायात विभाग ने आज रात से लेकर 6 जनवरी तक की सुबह तक रास्ता पाण्डेयपुर से होकर गुजरने वाले मार्गो का डायवर्जन कर दिया है। यह डायवर्जन कालीमाता मंदिर (पाण्डेयपुर) के सामने उ0प्र0 जलनिगम द्वारा प्रस्तावित 900 एम0एम0 डाया के पाईप लाइन डालने हेतु की गयी है। जो आज यानि 3 जनवरी की रात्रि 10.00 बजे से 7 जनवरी की प्रातः 04.00 बजे तक आवागमन हेतु यातायात डायवर्जन का यातायात विभाग ने निर्णय लिया है।

RISHABH shop bord
इस सन्दर्भ में सुरेश चन्द्र रावत, पुलिस अधीक्षक यातायात, वाराणसी ने जारी विज्ञप्ति में बताया है कि-
1.आशापुर की तरफ से आने वाले छोटे एवं बड़े वाहन पहड़िया मण्डी गेट के कट से दाहिनी लेन में आकर ओवरब्रीज होकर अपने गन्तव्य की तरफ जा सकेगे।
2.दौलतपुर भक्तिनगर की तरफ से आने वाले वाहन भी ओवरब्रीज होकर अपने गन्तव्य की तरफ जा सकेंगे।
3.पुलिस लाइन की तरफ से आने वाले छोटे व बड़े वाहन जिन्हें आशापुर वाया गाजीपुर की तरफ जाना है, वह वाहन ओवरब्रीज के नीचे से पाण्डेयपुर चैराहा पर जाकर आजमगढ़ रोड होकर रिंग रोड से अपने गन्तव्य की तरफ जा सकेंगे।
4.छोटे वाहन जिन्हें आशापुर जाना है, वह पाण्डेयपुर से पंचकोशी रोड होकर आशापुर की तरफ जा सकेंगे।
5.पुलिस लाइन की तरफ से दौलतपुर भक्तिनगर की तरफ जाने वाले पाण्डेयपुर चैराहे से आजमगढ़ रोड होते हुए लालपुर पुलिस चैकी के आगे से दौलतपुर भक्तिनगर रोड से होकर वाहन होकर अपने गन्तव्य की तरफ जा सकेंगे।
6.आजमगढ़ की तरफ से आने वाले वाहन लालपुर पुलिस चैकी से पहले से दौलतपुर रोड होते हुए कालीमाता मंदिर से होकर शहर में प्रवेश कर सकेंगे।

Share

Related posts

Share