Breaking News

सीआईएमएस व अखिल भारतीय कायस्थ महासभा सुभाष चन्द्र बोस के जयन्ती पर आयोजित करेगा 24 जनवरी को क्वीज प्रतियोगिता

विजय श्रीवास्तव
-‘राज इंग्लिश स्कूल के आडिटोरियम‘ में होगा आयोजन
-प्रतिभाओं को किया जायेगा सम्मानित
-प्रतियोगिता निःशुल्क होगा

वाराणसी। अखिल भारतीय कायस्थ महासभा, वाराणसी, एवं सीआईएमएस (कम्प्यूटर इंस्टीट्यूट आफ मैनेजमेंट एण्ड स्टडीज) के संयुक्त तत्वावधान में दिनांक 24 जनवरी 2021, रविवार, को ‘नेताजी सुभाष चंद्र बोस सामान्य ज्ञान प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता‘ का आयोजन ‘राज इंग्लिश स्कूल के आडिटोरियम‘ में किया गया है। इस दौरान प्रतिभा सम्मान कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया है जिसमें प्रतिभाओं को सम्मानित किया जायेगा। यह प्रतियोगिता निःशुल्क है।


उक्त बातें सीएमआईएस के मैनेजिंग डायरेक्टर व अखिल भारतीय कायस्थ महासभा, वाराणसी के खेलकूद, शिक्षा और प्रकोष्ठ के प्रान्तीय अध्यक्ष मनोज श्रीवास्तव ने 24टाइम्सटूडे से बातचीत के दौरान कही। उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता में प्रतिभागियों को दो ग्रुप में बांटा गया है जूनियर ग्रुप में कक्षा 6 से कक्षा 8 तक के छात्र व छात्राएं एवं सीनियर ग्रुप में कक्षा 9 से ऊपर तक के छात्र व छात्राएं (उम्र २० वर्ष से ज्यादा न हो) भाग ले सकते हैं।
इस कार्यक्रम के दौरान अखिल भारतीय कायस्थ महासभा द्वारा प्रतिभा सम्मान कार्यक्रम भी आयोजित है, सत्र २०२० में १०वीं एवं १२वीं की परीक्षा में सीबीएसई व आईसीएई बोर्ड मे 90प्रतिशत एवं यूपी बोर्ड में 85 प्रतिशत से ज्यादा अंक प्राप्त किए हों इसके अलावा जो भी व्यक्ति अन्य क्षेत्र में विशिष्ठ योगदान या उपलब्धि हो तो उन्हें सम्मानित किया जाएगा। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि किसी भी क्षेत्र के उल्लेखनीय कार्य करने वाले प्रतिभाओं एवं प्रतिभागियों से निवेदन है कि वे अपना नाम मोबाइल नम्बर 9415810583 पर फोन कर 20 जनवरी तक आयोजन समिति को अवगत करा दें। जिससे उन्हें प्रतियोगिता में शामिल किया जा सके।

Share

Related posts

Share