Breaking News

हनीप्रीत आखिरकार 38 दिन बाद पुलिस के हत्थे चढ़ी, कोर्ट में सेलेंण्ड के पूर्व पुलिस ने किया गिरफ्तार

Honeypreet-

-गिरफ्तारी के पूर्व मीडिया से बातचीत में अपने पर सारे आरोपो को किया खारिज
-बुधवार को किया जायेगा पंचकूला कोर्ट में पेश
नई दिल्ली। आखिरकार 38 दिन आखॅ-मिचैली करने के बाद डेरा सौदा के प्रमुख राम रहिम की कथित बेटी हनीप्रीत पुलिस के हत्थे चढ ही गयी। पंजाब के जीरकपुर-पटियाला रोड के बीच सरेंडर से ठीक पूर्व ही हनीप्रीत इंसा को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसे बुधवार को पंचकूला कोर्ट में पेश किया जाएगा। इससे पहले दिल्ली हाईकोर्ट ने हनीप्रीत इंसा की अग्रिम जमानत ठुकराते हुए उसे सरेंडर करने की नसीहत दी थी। इसके बाद हनीप्रीत पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में सरेंडर करने की तैयारी में थी।
पंपंचकूला के पुलिस कमिश्नर ने बताया कि हमने हनीप्रीत को अपराह्न तीन बजे गिरफ्तार कर लिया गया है। बुधवार को हनीप्रीत को कोर्ट में पेश किया जाएगा। गौरतलब है कि राम रहीम को रेप का दोषी करार दिए जाने के बाद पंचकूला में हुई हिंसा के मामले में पुलिस को हनीप्रीत की तलाश थी। हनीप्रीत पर राजद्रोह का केस दर्ज है। पुलिस ने हनीप्रीत की तलाश के लिए भारत-नेपाल सीमा तक में पोस्टर लगवाए थे। पुलिस को शक था कि हनीप्रीत कहीं नेपाल के रास्ते देश से बाहर ना चली जाए। हरियाणा और पंजाब पुलिस लगातार हनीप्रीत की तलाश में थी। पुलिस को पता था कि वह आज पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में सरेंडर करने वाली है। इसके मद्देनजर पंचकूला और चंडीगढ़ में नाकेबंदी की गई थी। हर जगह बैरिकेट लगाए गए थे। गाड़ियों को रुकवाकर सघन तलाश ली जा रही थी। पुलिस दुपट्टे और घूंघट हटाकर भी महिलाओं की जांच कर रही थी, ताकि भेष बदलने में माहिर हनीप्रीत पुलिस से छिपते हुए इस बार भी फरार न हो सके।
उसने एक निजी चैनल से बातचीत में हनीप्रीत ने कहा था कि वह कभी भी नेपाल नहीं गई थीं और देश में ही रह रही थीं। उन्होंने कहा, श्मैं इतनी डरी हुई थी कि अपनी मानसिक स्थिति बयां नहीं कर सकती हूं। मुझे तो किसी तरह की प्रक्रिया भी नहीं पता थी। कुछ लोग कह रहे हैं कि मैं अपने पापा के साथ हेलिकॉप्टर में कैसे गई। तो मैं आपको बता दूं कि यह कोर्ट की इजाजत के बाद हुआ है। हनीप्रीत ने सामने आने के बाद खुद को बेकसूर बताया है। हनीप्रीत ने कहा है कि वह अपना पक्ष पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट के सामने रखेंगी. राम रहीम की बेहद करीबी रहीं । हनीप्रीत ने कहा है वो इस पूरे मामले में कानूनी सलाह लेंगी। हनीप्रीत ने अपने और राम रहीम के रिश्ते पर भी सफाई दी। हनीप्रीत ने कहा कि उनका और राम रहीम का रिश्ता बेहद पवित्र था। बातचीत में हनीप्रीत ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया। मालूम हो कि हनीप्रीत के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज है और वह 26 अगस्त से फरार है।

Share

Related posts

Share