Breaking News

हादसा : ग्रेटर नोएडा में दो इमारत गिरी, तीन की मौत, अभी भी कई लोंगो के दबे होने की आंशका

delhi

-नई 6 मंजिली निर्माणाधीन इमारत बगल में पुरानी इमारत पर गिरी
-केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने भी देर रात मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य का लिया जायजा
नई दिल्ली। ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी गांव मंे मंगलवार की रात में उस समय बडा हादसा हुआ जब एक 6 मंजिली निर्माणाधीन इमारत बगल मंे पुरानी इमारत पर भरभरा कर गिर गयी। जिससे पुरानी इमारत भी गिर गयी। जिससे जहां पुराने मकान में रह रहे दो दर्जन लोंग दब गये वहीं निर्माणाधीन मकान में रह रहे मजदूर दब गये। तत्काल पहुंची पुलिस, एनडीआरएफ की टीम ने अभी तक तीन लोंगो के शव निकालें है। घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। अभी भी कुछ लोंगो के दबे होने की आंशका जतायी जा रही है।

AASSHHOOKK 2

प्राप्त जानकारी के अनुसार निर्माणाधीन मकान में कुछ लोग एक दो दिन पहले ही पुरानी मकान से शिफट हुए थे कि मंगलवार का यह हादसा हो गया। रात 11 बजे हादसा होने से अफरातफरी मच गयी। बिजली गुल होने से राहत कार्य में परेशानी उठानी पडी। दबे होने से तीन लोंगो मौत हो चुकी है। जबकि अभी भी दबे लोंगो को निकालने का काम जारी है। कुछ मजदूरों के साथ दर्जन भर मवेशियों के भी दबे होने के आसार है। सड़कें जर्जर व तंग गलियां होने के चलते राहत-बचाव में काफी परेशानी उठानी पड रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार एक परिवार 12 घंटे पहले ही शिप्ट हुआ था जिसमें चार सदस्य रहे जिसमें तीन की मौत हो गयी।

LOHIYA 1

हादसे की जानकारी मिलने पर केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने भी देर रात मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य का जायजा लिया। साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने गौतमबुद्ध नगर के डीएम से बातकर तत्काल राहत कार्य में तेजी और घायलों के इलाज के बाबत आदेश दिए।

 

Share

Related posts

Share