Breaking News

11 मौत के बाद योगी सरकार सख्त, अवैध इमारतों को 7 दिन में गिराने का दिया निर्देश

upup

-अवैध इमारतों पर प्रशासन ने चस्पा किया नोटिस
-बिल्डरों व खरीददारों में अफरातफरी
नोएडा। गे्रटर नोएडा व गाजियाबाद में तीन इमारतों के गिरने से हुई 11 मौत के बाद अब योगी सरकार की निद्रा खुल गयी है। यह नींद कब तक खुली रहती है, यह भी देखने की बात होगी। फिलहाल योगी सरकार की भृकुटी तनने से प्रशासन पूरी तरह कुछ कर गुजरने की मूड में आ गया है। ग्रेटर नोएडा अथाॅरिटी ने सख्त रवैया अख्तियार करते हुए सात दिन में अवैध निर्माण गिराने का निर्देश दिया है। इतना ही नहीं अथाॅरिटी ने ऐसे अवैध इमारतों पर नोटिस चस्पा कर दिया गया है।

AASSHHOOKK 2

प्रशासन के इस सख्त कदम से जहां बिल्डरों की नींद उड गयी है वहीं इन इमारतों में अपनी गाढी कमाई लगा कर बुकिंग कराने वाले व रहने वालें परेशान है। अधिकतर लोंगो ने बुकिंग के लिए लोन ले रखा है। उन्हें अब आगे यह समझ में नहीं आ रहा है कि वे लोन कैसे चुकाएंगे। चस्पा नोटिस में अवैध इमारतों को बिल्डर द्वारा सात दिनों में तोड़कर गिराने की आदेश दिया गया है। आदेश को नजरअंदाज किया करने पर अथॉरिटी खुद अवैध इमातों को गिराने की कार्रवाई करेगी।

LOHIYA 1

प्रशासन की इस कार्रवाई से बिल्डरों और फ्लैट खरीददारों में अफरातफरी का माहौल है।. इन इमारतों में रह रहे लोंगो की हालत और खराब है उन्हें अब समझ में नहीं आ रहा है कि वे अब कहां जाए। एक हफ्तें में दो बडी वारदातो में अभी तक ग्रेटर नाएडा व गाजियाबाद में कुल तीन दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो चुका है। जबकि आधा दर्जन अधिकारियों का तबादला कर दिया गया है।

ssv 1

 

 

 

 

 

 

Share

Related posts

Share