Breaking News

15 हजार का एक अंतर्जनपदीय हत्यारोपी रवि गिरफ्तार

ravi

-एस टी एफ को लगातार दूसरे दिन भी सफलता
-सारनाथ थाना के क्षेत्र लेढुपुर से एसटीएफ से हुई मुठभेड़
वाराणसी। एसटीएफ वाराणसी टीम को लगातार दूसरे दिन भी बडी कामयाबी मिली। आज उसने सारनाथ क्षेत्र मंें कई राज्यों में अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले 15 हजार का फरार इनामिया अभियुक्त रवि उर्फ दिग्विजय उर्फ अजय पांडेय उर्फ बद्री को मुठभेड़ में गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। उसके पास से इसके पास से 9 एमएम का पिस्टल, कारतूस व सुनील वर्मा के नाम से फर्जी आधार कार्ड भी बरामद हुआ है। एसटीएफ ने उसे सारनाथ थाना के क्षेत्र लेढुपुर से मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है।
गौरतलब है कि एसएसपी एसटीएफ अभिषेक सिंह के द्वारा पूर्वांचल के फरार इनामिया अपराधियों के धर पकड़ हेतु एडिशनल एस पी एस आनंद व डिप्टी एस पी विनोद सिंह को इस कार्यवाई के लिए निर्देशित किया गया था। गौरतलब है कि पिछले वर्ष दीपावली के समय थाना करंडा जिला गाजीपुर क्षेत्र में राजेश मिश्रा जो कि पेशे से पत्रकार व आर एस एस कार्यकर्ता था, के हत्या में भी यह शामिल होना बताया गया था। रांची झारखंड डालटनगंज पलामू क्षेत्र के माफिया विकास दुबे के संरक्षण में रहकर रवि हत्या ,रंगदारी जैसे कई संगीन अपराधों को अंजाम देता था। उसने कई राज्यों में अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया था।
एस टी एफ वाराणसी की टीम में मुख्य रूप से इंसपेक्टर विपिन राय, शैलेश सिंह, पुनीत, अमित श्रीवास्तव,एस आई अंगद यादव, अलोक,गिरीश, सहजादे व कांस्टेबल अरविंद, वैजनाथ,राहुल व अभय आदि लोग शामिल थे

 

Share

Related posts

Share