Breaking News

22 अप्रैल को दिल्ली में एमसीडी चुनाव, दिल्ली की सियासत में आयी गर्माहट

mld
-भाजपा वर्तमान के पार्षदों को टिकट नहीं देगी
,-चुनाव 22 अप्रैल वहीं 25 अप्रैल को परिणाम आयेंगे
-27 मार्च से नामांकन शुरू होंगे
नई दिल्ली। अगले महिने देश की राजधानी में एक बार फिर राजनीतिक घमासान देखने को मिलेगा। यह घमासान दिल्ली में  अप्रैल में होने वाले एमसीडी चुनाव में दिखेगा। अप्रैल में होने वाले दिल्ली एमसीडी चुनावों को लेकर राजधानी में राजनीति गर्मा गई है। एमसीडी चुनाव जहां 22 अप्रैल को होगा वहीं 25 अप्रैल को परिणाम आएंगे। इसके साथ ही 27 मार्च से नामांकन शुरू हो जाएंगे।
एमसीडी चुनाव में पार्टियां अपनी शतरंज के गोटी बिछाने लगी हैं लेकिन दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने यह कह कर कि किसी भी मौजूदा पार्षद को आने वाले चुनावों के लिए टिकट नहीं दिया जाएगा, बयान ने माजूदा पार्षदों की नींद उड़ा दी है। इतना ही नहीं मनोज तिवारी ने कहा है कि वह नये चेहरों के साथ चुनाव लड़ेंगे। वहीं किसी भी पार्षद के रिश्तेदार को भी टिकट नहीं देेंगे।
मनोज तिवारी बोले कि बीजेपी परिवारवाद के खिलाफ है, हमें पूरा विश्वास है कि दिल्ली हमारे इस निर्णय को मानेगी. उन्होंने कहा कि हमारे इस फैसले से मौजूदा पार्षदों को तकलीफ होगी, लेकिन हम नये चेहरों को मौका देना चाहते हैं। वहीं दूसरी ओर केजरीवाल के ईवीएम पर सवाल उठाते हुए ईवीएम मशीन से चुनाव न करा कर पम्पलेट से कराने की मांग की है लेकिन चुनाव आयोग ने इससे इन्कार करते हुए मशीन से ही कराने की निर्देश दिया है। दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन ने कहा कि बीजेपी के पार्षद रो रहे हैं, उनकी पार्टी यह खुद मान रही है कि उन्होंने कुछ काम नहीं किया है इसलिए उनके टिकट को काटा जा रहा है। माकन ने कहा कि हमें भरोसा है कि हमारे पार्षदों ने काम किया है इसलिए हम उन्हें चुनाव में उतार रहे हैं।

Share

Related posts

Share