गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करते समय 67 वर्षीय व्यापारी की मौत, शव को बैग में रखकर फेंका

गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करते समय 67 वर्षीय व्यापारी की मौत
गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करते समय 67 वर्षीय व्यापारी की मौत : प्रतीकात्मक फोटो

न्यूज डेस्क
-मौत सेक्स के दौरान एपिलेप्टिक अटैक यानि ब्रेन स्ट्रोक के चलते हुई मौत
बेंगलुर। जिले के जेपी नगर इलाके में एक 67 वर्षीय कारोबारी के हत्या के केस को पुलिस द्वारा सुलझाने के दौरान एक अजीबों गरीब वाकया सामने आया। जेपी नगर में एक कारोबारी के शव को एक प्लास्टिक बैग में रख कर एक सुनसान स्थान पर फेंका गया था। पुलिस की तहकीकात के दौरान जब पूरी घटना सामने आयी तो एक नया ही केस सामने आया। पुलिस के अनुसार 67 वर्षीय कारोबारी की 35 वर्षीय गर्लफेंड के साथ सेक्स करने के दौरान उसकी मौत हो गयी थी। जिसे उसकी गर्लफेंड व उसके पति ने कारोबारी के शव को बैग में भर कर सुनसान स्थान पर फेंक दिया था।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने जब फोन डिटेल और लोकेशन को खंगाला तब पूरी घटना का खुलासा हुआ। पुलिस ने बताया कि 67 वर्षीय शहर के एक व्यापारी का कए 35 साल की घरेलू महिला से अवैध संबंध थे। 16 नवंबर को वह शाम को 5 बजे व्यापारी उसके घर पहुंचा। एकान्त पाकर वहीं पर दोनों सेक्स करने लगे। थोडी देर बार सेक्स के दौरान ही व्यापारी एक ओर लुढक गया और उसकी मौत हो गई। इस घटना से उसकी गर्लफ्रेंड घबरा गई और पकडनानें की डर और बेइज्जत होने के डर से उसने अपने पति और भाई को फोन कर बुलाया और उसे घटना बता कर उसे ठिकाने लगाने को कहा। इस पर पति और भाई की मदद से एक प्लास्टिक के बैग में व्यापारी के शव को रखकर उसे जेपी नगर में एक सुनसान स्थान पर फेंक दिया।
उधर व्यापारी के घर पहुंचने पर उसके घर वालें परेशान होकर गुमशुदी की रिपोर्ट दर्ज करायी। पुलिस ने जब कारोबारी के परिवार वालों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह अपनी बहू से मिलने की बात कहकर घर से निकले थे। घर वालों ने बताया कि व्यापारी कई बीमारियों से पीड़ित थे। पुलिस का कहना है कि व्यापारी के गर्लफ्रेंड
से पूछताछ में उसने सेक्स के दौरान हुई मौत की बात बतायी है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट जब सामने आया तो रिपोर्ट में कारोबारी की मौत सेक्स के दौरान एपिलेप्टिक अटैक यानि ब्रेन स्ट्रोक के चलते मौत हुई है।

Share
Share