Breaking News

कृषि बिल : कंगना ने पीएम मोदी के फैसले के खिलाफ दिया बयान

विजय श्रीवास्तव
-गलत का समर्थन आपको भी गलत बनाता है : कंगना
-गुस्से में कंगना ने देश को जिहादी दिया करार
-एक स्क्रीनशॉट साझा कर कही यह बात

मुम्बई। अभी बॉलीवुड एक्टर कंगना रणौत का यह बयान कि 1947 में मिली आजादी भीख में मिली थी को विरोध थमा नहीं था इसी बीच उन्होंने प्रधानमंत्री के तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने के फैसले का विरोध करते हुए यहां तक कह डाला कि गलत का समर्थन आपको भी गलत बनाता है। इतने पर रूकी नहीं और गुस्से में कंगना ने देश को जिहादी ही करार दे दिया। इससे पहले कृषि बिल के समर्थन में कंगना ने किसानों को आतंकी तक कह दिया था।


गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्र्र के नाम दिए संदेश में शुक्रवार को तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का एलान किया। जिसका सत्ता पक्ष और कुछ किसान संगठनों ने खुशी जाहिर की वहीं कंगना ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी साझा करते हुए लिखा, ’दुखद, शर्मनाक और सरासर गलत… अगर संसद में बैठी सरकार के बजाय गलियों में बैठे लोग कानून बनाना शुरू कर दें तो यह भी एक जिहादी देश है… उन सभी को बधाई जो ऐसा चाहते हैं।’


कंगना ने बिना किसी लाग लपेट के सीधे भाजपा व सत्ता पार्टी पर विवादास्पद बात कही है। उनका मानना है कि सरकार गलत का साथ दे रही है। कंगना ने एक स्क्रीनशॉट साझा किया है जिसमें लिखा है- प्रधानमंत्री की मंशा अच्छी है। वह “पग“ का बहुत अधिक सम्मान करते हैं लेकिन जो ताकतें जमीन पर विरोध कर रही थीं, वे इसे अपने सामने सरकार के आत्मसमर्पण के तौर पर देखेंगी। इतिहास इस बात को प्रमाणित करता है कि जुझारू लोगों की गलत मांगों को पूरा करना केवल और अधिक आक्रामकता को प्रोत्साहित करता है।कंगना ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, अगर सच्चाई की बुराई पर जीत हो तो वो बुराई को खत्म कर देती है, अगर बुराई की सच्चाई पर जीत हो तो वह अच्छे को भी बुरा बना देती है। गलत का समर्थन आपको भी गलत बनाता है। सीधी बात है।

Share

Related posts

Share