Akshara Singh-Pawan Singh Romance: “मरद वाला खेल..” भोजपुरी गाने पर पवन सिंह ने अक्षरा सिंह के साथ हंगामा मचा दिया

Akshara Singh-Pawan Singh Romance: "मरद वाला खेल.." भोजपुरी गाने पर पवन सिंह ने अक्षरा सिंह के साथ हंगामा मचा दिया

Akshara Singh-Pawan Singh Romance: धड़कन फिल्म के गाने “मर्द वाला” में

पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी चर्चा में है। उनकी फिल्म “धड़कन” के गाने “मर्द वाला” में उनका रोमांस (Akshara Singh Romance) दर्शकों को बहुत पसंद आया। इस गाने में पवन सिंह को एक मर्द के रोल में दिखाया गया है, जो अक्षरा सिंह के साथ रोमांस कर रहा है।

अक्षरा सिंह ने पवन सिंह को बनाया दीवाना

इस गाने में अक्षरा सिंह ने बैकलेस ब्लाउज और लहंगे में नजर आईं, जो दर्शकों के दिलों को चुरा लिया। वहीं, पवन सिंह लाल टी-शर्ट और जींस में आकर्षक दिख रहे थे। दोनों की जोड़ी एकदम खूबसूरत और रोमांटिक लग रही थी। इस गाने में अक्षरा सिंह ने अपनी अदाओं से पवन सिंह को दीवाना बना लिया था।

“मर्द वाला” गाना और इसके सफलता

“मर्द वाला” गाना पवन सिंह की फिल्म “धड़कन” का है और इसे प्रियंका सिंह ने गाया है। यह गाना भोजपुरी (Bhojpuri) के प्रसिद्ध गायक आजाद द्वारा लिखा गया है। गाने के निर्देशक मधुकर आनंद रहे हैं। यह गाना वेव म्यूजिक चैनल पर बहुत लोकप्रिय हो रहा है और 6 साल में इसे 7 मिलियन व्यूज और 16 हजार कमेंट्स मिल चुके हैं। लोगों ने इस गाने की सराहना की है और उसके गायक प्रियंका सिंह की तारीफ की है।

अक्षरा सिंह और पवन सिंह की अगली परेशानियां

यह रोमांटिक सीन दर्शकों के दिलों को छू गया था, लेकिन अभिनेत्री अक्षरा सिंह के और पवन सिंह के बीच कुछ अगले पलों की भी परेशानियां दिखाई देती हैं। कहते हैं कि काम करते समय उनकी केमिस्ट्री बहुत अच्छी थी, लेकिन फिल्म के बाद उनमें तनाव दिखाई देने लगा। इससे फिल्म के निर्माताओं को काफी परेशानी हो गई। हालांकि, फिल्म के लिए दोनों ने अपने पेशेवरियता को बचाकर काम किया था।

अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बीच के इस रोमांस से भरे गाने “मर्द वाला” ने दर्शकों के दिलों को जीत लिया है। इस गाने की सफलता ने भोजपुरी इंडस्ट्री में धमाका किया है और प्रियंका सिंह को भी गायक के रूप में और उच्च स्तर की मान्यता प्राप्त करने में मदद मिली है। अब फैंस को और रोमांस और मस्ती भरी फिल्मों का इंतजार है, जिसमें ये दोनों अभिनेता एक साथ नजर आएंगे।

By Vijay Srivastava