Nirhua and Amrapali के हिट गाने : “होठ ललिया चीखे दा ना धनिया हमार” गाने पर आम्रपाली दुबे व निरहुआ ने की सारी हदें पार

Nirhua and Amrapali के हिट गाने : "होठ ललिया चीखे दा ना धनिया हमार" गाने पर आम्रपाली दुबे व निरहुआ ने की सारी हदें पार

Nirhua and Amrapali के हिट गाने : भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे और निरहुआ का रोमांटिक गाना मचा रहा है धूम!

भोजपुरी सिनेमा के एक शानदार जोड़ी, आम्रपाली दुबे और निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) का नया रोमांटिक गाना आजकल काफी प्रशंसा पा रहा है! इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी काफी खूबसूरत नजर आ रही है। इस गाने की मग्नेटिक प्रेसेंस से दर्शक बहुत प्रभावित हो रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का गाना ‘होठ ललिया चीखे दा ना धनिया हमार’ ने दर्शकों के मन को मोह लिया है!

भोजपुरी फिल्मों की शानदार जोड़ी – निरहुआ और आम्रपाली दुबे के जादूगर!

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए अनमोल है। उनका साथी एक दूसरे के साथ उत्कृष्ट रोमांटिक गाना ‘होठ ललिया चीखे दा ना धनिया हमार’ अपनी अलग पहचान बना रहा है। इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री देखते ही दिल खो बैठे हैं।

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का गाना ‘होठ ललिया चीखे दा ना धनिया हमार’

‘होठ ललिया चीखे दा ना धनिया हमार’ नामक गीत एक सुंदर कहानी को दर्शाता है जिसमें दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ और आम्रपाली दुबे का जोड़ी दिखाया गया है। इस गाने में निरहुआ आम्रपाली को परेशान करते दिख रहे हैं। इस गाने की संगीत द्वारा दर्शकों को एक खास महसूस कराया जा रहा है।

वेव म्यूजिक चैनल पर रिलीज

यह गाना वेव म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। इसमें दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री देखने को मिलती है। दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के इस गीत ‘होठ ललिया चीखे दा ना धनिया हमार’ को अब तक 9,543,007 लोगों ने देखा है और इसकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है!

आम्रपाली दुबे के और गाने और फिल्में

आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी सिनेमा को कई हिट गाने दिए हैं। वह सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ काफी पसंद की जाती हैं। साथ ही, आम्रपाली ने पवन सिंह और खेसारी लाल के साथ भी कई हिट गाने और फिल्में की हैं। उनका पर्सनलिटी और प्रदर्शन की क्षमता ने उन्हें भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक शीर्ष अदाकारा के रूप में स्थापित किया है।

By Vijay Srivastava