Amrapali Dubey-Nirhua Bhojpuri Video: निरहुआ ने आम्रपाली दुबे के साथ बंद कमरे में किया जमकर रोमांस

Amrapali Dubey-Nirhua Bhojpuri Video: निरहुआ ने आम्रपाली दुबे के साथ बंद कमरे में किया जमकर रोमांस

Amrapali Dubey-Nirhua Bhojpuri Video:: निरहुआ और आम्रपाली दुबे की पावर पैक जोड़ी धमाकेदार प्रेम के साथ, वीडियो हो रहा है धूममचाने का केंद्र

भोजपुरी वायरल वीडियो: भोजपुरी सिनेमा की धाकड़ जोड़ी, निरहुआ और आम्रपाली दुबे, पार्दे पर बेहद पसंद की जाती है। इन दोनों की साझेदारी से हर बार धमाकेदार रोमांस और नए अंदाज में नाच गाने का नजारा आता है। इस बार एक नए गाने ने सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ धूम मचा रखी है। इस गाने का नाम ‘दुनिया जाए चाहे भड़क में’ है।

निरहुआ और आम्रपाली के दमदार रोमांस

इस गाने में आप देख सकते हैं कि निरहुआ और आम्रपाली बंद कमरे में एक दूसरे के साथ धमाकेदार रोमांस करते नजर आ रहे हैं। वे कभी पानी के टब में मस्ती कर रहे हैं, तो कभी एक दूसरे के साथ नाच रहे हैं। इनके अंदाज़ में गर्मी और रोमांस की खास बात है जो दर्शकों को मोह लेती है।

गाने की फीचरिंग और वायरल होने की वजह

यह धूमधाम से भरा गाना दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ मिलकर पेश किया गया है। गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं और इसमें दिनेश लाल यादव और कल्पना की धुन ने जीवंत किया है। ‘दुनिया जाए चाहे भड़क में’ गाना अब तक 1.3 crore views बार देखा गया है और आगे भी इसके व्यूज बढ़ते जा रहे हैं। इस गाने को भोजपुरी एचडी फिल्म (Bhojpuri Video) नामक चैनल ने अपलोड किया है, जिससे इस गाने को वायरल होने में बड़ी भूमिका निभाई है।

‘दुनिया जाए चाहे भड़क में’ गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड

भोजपुरी वायरल वीडियो ‘दुनिया जाए चाहे भड़क में’ के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर इसका ध्वज लहराने लगा। लोग इस गाने के धमाकेदार गायन और जलवे के दीवाने हो गए। वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ने सबको मोह लिया है। इस वीडियो के जरिए दोनों कलाकारों ने अपनी अदाकारी का परचम बुलंद किया है और दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है।

नए रूप में धमाल मचाने वाला गाना

यह गाना निरहुआ और आम्रपाली के नए अवतार को दर्शाता है। दोनों के बीच के नए रूप ने दर्शकों का ध्यान खींच लिया है। गाने में उत्साह और रोमांस का मिश्रण है, जिसे देखकर लोग खुशी से झूम उठते हैं। इस गाने के वीडियो और गायन को देखकर भोजपुरी सिनेमा के प्रशंसक खुशी के आंसू बहा रहे हैं।

इस रूपरेखा में, भोजपुरी सिनेमा के इन दो मशहूर कलाकारों, निरहुआ और आम्रपाली दुबे, के साथ बंद कमरे में गुलाबी रंग के पल, रोमांस और धमाकेदार नृत्य का नजारा आता है। उनके इस वायरल वीडियो गाने ‘दुनिया जाए चाहे भड़क में’ ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है और इसके लोकप्रिय होने का कारण है उनकी बेमिसाल अदाकारी और जलवे से भरी प्रस्तुति। इस गाने के रिलीज होते ही लोगों ने इसे खूब सराहा है और आगे भी इसके वीडियो के दीवाने बढ़ते जा रहे हैं। भविष्य में भी इन दोनों कलाकारों की और ऐसे ही मनोरंजक गाने आने की उम्मीद है, जिनसे भोजपुरी सिनेमा को और भी ज्यादा ताकद़ मिलेगी।

By Vijay Srivastava