Anju-Nasrullah Wedding : भारत से गयी अंजू ने पाकिस्तान में इस्लाम धर्म स्वीकार कर अपने दोस्त नसरुल्लाह से रचायी शादी, वीडियो आने के बाद तूफान

Anju-Nasrullah Wedding : भारत से गयी अंजू ने पाकिस्तान में इस्लाम धर्म स्वीकार कर अपने दोस्त नसरुल्लाह से रचायी शादी, वीडियो आने के बाद तूफान

अंजू ने अपने दोस्त नसरुल्लाह से की शादी

Anju-Nasrullah Wedding : अभी सीमा हैदर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच भारत से गयी अंजू ने हैरतगंज कारनामा करते हुए जहां पाकिस्तान में इस्लाम धर्म स्वीकार कर फातिमा बन गयी वहीं अपने दोस्त नसरुल्लाह से शादी के बाद का सोशल मीडिया में पहला वीडियो सामने आने के बाद से तूफान मच गया है।

अंजू ने दो मिनट चौबिस सेकेंड का वीडियों भी सोशल मीडिया पर किया वायरल


शादी शुदा अंजू अपने फेसबुक फ्रेंड के प्यार के लिए पाकिस्तान गई और अब वहीं की बन कर रही गयी। भारतीय महिला अंजू ने पाकिस्तान के नसरुल्लाह से शादी कर ली है. इतना ही नहीं बकायदे अंजू ने दो मिनट चौबिस सेकेंड का वीडियों भी सोशल मीडिया पर वायरल किया है। जिसमें दोंनो काफी खुश है और पर्वतों के बीच में एक दूसरे से मिलते हुए दिख रहे हैं।

अंजू ने शादी के बाद अपना नाम बदलकर फातिमा भी कर लिया


भारतीय महिला अंजू अपने फेसबुक फ्रेंड से मिलने के लिए कानूनी तौर पर पाकिस्तान के एक दूरदराज के गांव में गई थीं. अब वहीं से खबर आ रही है कि दोनों ने मंगलवार 25 जुलाई को अपर डिर जिले के कोर्ट में शादी कर ली है. इतना ही नहीं, अंजू ने शादी के बाद अपना नाम बदलकर फातिमा भी कर लिया है।

उत्तर प्रदेश के कैलोर गांव में जन्मी और राजस्थान के अलवर जिले में रहने वाली है अंजू


दोनों की शादी के बाद पहला वीडियो सामने आया है. दोनों इसमें एक दूसरे के लिए प्यार जताते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियों में गाना दिया गया है दिल तो मासूम है, दिल तो नादान है. अपने प्यार के लिए उत्तर प्रदेश के कैलोर गांव में जन्मी और राजस्थान के अलवर जिले में रहने वाली 34 वर्षीय अंजू ने अब इस्लाम धर्म अपना लिया है। हैरत की बात यह है कि अंजू बराबर मीडिया में अपने बयान शुरू से बदल रही थी। बीते दिन सोमवार 24 जुलाई को ही नसरुल्लाह ने फोन पर एक न्यूज एजेंसी को बताया था कि अंजू केवल पाकिस्तान घूमने आई हैं. वह जल्द ही भारत लौट जाएंगी. उनका शादी का कोई इरादा नहीं है. अंजू ने भी एक वीडियो जारी कर कहा था कि वह जल्द ही भारत वापस लौट जाएंगी. जबकि वहीं एक चैनल के पास अंजू का एक और वीडियो आया है. इसमें वह शादी के बाद गाड़ी में जा रही हैं. जब उनसे पूछा गया कि उन्हें कैसा लग रहा है तो उन्होंने जवाब में कहा, मुझे बहुत अच्छा लग रहा है और मैं बहुत खुश हूं।
बहरहाल फेसबुक फ्रेंड से मिलने हिन्दुस्तान से पाकिस्तान गई अंजू ने अब वहां धर्म परिवर्तन कर अंजू से फातिमा बन गई है. उसने धर्म परिवर्तन कर अपने दोस्त नसरुल्ला से निकाह कर लिया है।

नसरुल्लाह एक चैनल से बातचीत करते हुए शादी की बात से किया इनकार


आपको बताते चले कि वीजा लेकर पाकिस्तान गई अंजू ने पहले कहा था कि वो बस अपने फेसबुक फ्रेंड से मिलने वहां गई और कुछ दिनों में लौट आएगी.हालांकि अब पाकिस्तान से उसके निकाह कर लेने की खबरें सामने आई है. अंजू भारत में पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं. अंजू धर्म परिवर्तन करने से ईसाई थी. वहीं इन फोटो वीडियों सामने आने के बाद भी नसरुल्लाह एक चैनल से बातचीत करते हुए शादी की बात से इनकार कर दिया. इतना ही नहीं नसरुल्लाह ने ये भी कहा कि अंजू (फातिमा) उनकी दोस्त है और वो उससे प्यार नहीं करते हैं. पाकिस्तान से जो वीडियो सामने आया है बहरहाल भारत में इन दिनों जहां सीमा हैदर का मसला इन दिनों सुर्खियों में हैं वहीं अब पाकिस्तान में इन दिनों अंजू और नसुरूल्लाह का मामला जोरदार सुर्खियों में बना हुआ है।

By Vijay Srivastava