Breaking News

अपना दल की कमेरा अधिकार रैली 14 नवम्बर को कोरौता में

पंकज तिवारी
-कोरौता बाजार, पटेल तालाब वाराणसी मे होगी रेली
-जिलाध्यक्ष उमेश चन्द्र के नेत्त्व में किया गया लोंगो से सम्पर्क

वाराणसी। यूपी में आगामी विधान सभा चुनाव को देखते हुए सत्ता पार्टी के साथ सभी विपक्षी पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी हे। इसी क्रम में अपना दल भी चुनाव के दृष्टिगत अपनी पार्टी में जान फूंकने के लिए 14 नवम्बर को कमेरा अधिकार रैली का आयोजन कोरौता में किया गया है।


इस सन्दर्भ में अपना दल के जिलाध्यक्ष उमेश चन्द्र मौर्य के नेतृत्व में आज कोरौता बाजार, पटेल तालाब वाराणसी मे होने वाली रैली को सफल बनाने के लिए शिवपुर विधान सभा के विभिन्न गांवो मे सम्पर्क किया गया । जिसमे मुख्य रूप से लखराव, नवापुरा, जयरामपुर सरैया, अईली, गोपपुर, पूरन पट्टी, बरबसपुर, उमरहां, सिंहपुर, हसनपुर आदि गांव में सम्पर्क कर रैली मे भाग लेने के लिए लोगां से अपील की गयी।


इस सन्दर्भ में जिलाध्यक्ष उमेश चन्द्र मौर्य ने कहा कि उक्त रैली से जहां अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं में जान फूकंने का काम करेगी वहीं यूपी सरकार की गलत नीतियों का जमकर विरोध किया जायेगा। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में उनकी पार्टी मजबूती से चुनाव में उतरने की तैयारी में जिसकी जमीन तैयार की जा रही है। सम्पर्क के दौरान शिवपुर विधान सभा प्रभारी महेंद्र मौर्य,प्रदेश महासचिव राजकुमार पटेल, विधान सभा अध्यक्ष मिठाई लाल, युवा मंच अध्यक्ष हर्षित पटेल, जिला कोषाध्यक्ष राजकुमार पटेल आदि लोग शामिल रहें।

Share

Related posts

Share