Arjun Sarja : साउथ अभिनेता अर्जुन सरजा बेटी ऐश्वर्या दुल्हन बनने जा रहीं, इस एक्टर के बेटे संग रचाएंगी अब शादी

Arjun Sarja : साउथ अभिनेता अर्जुन सरजा बेटी ऐश्वर्या दुल्हन बनने जा रहीं, इस एक्टर के बेटे संग रचाएंगी अब शादी

ऐश्वर्या और उमापति की शादी का खुलासा

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के प्रसिद्ध अभिनेता अर्जुन सरजा की बेटी ऐश्वर्या जल्द ही उमापति, जो दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता थम्बी रमैया के बेटे हैं, से विवाह करने जा रही हैं। अर्जुन सरजा ने इस बात की पुष्टि मीडिया संगठन के साथ वार्ता करते हुए की है।

उमापति और ऐश्वर्या: एक प्यार की कहानी

ऐश्वर्या, जो साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता थम्बी रमैया के बेटे उमापति के साथ विवाह करने जा रही हैं, एक प्यार की कहानी के माध्यम से अपने परिवार और प्रशंसकों को खुश कर रही हैं। थम्बी रमैया ने इस विषय पर एक मीडिया संगठन के साथ की गई बातचीत में यह खुलासा किया है।

दुल्हन की तलाश में थम्बी रमैया थम्बी रमैया ने बताया, “हाँ, यह सच है। यह सब रियलिटी शो ‘सर्वाइवर’ में अर्जुन सर की एंकरिंग से शुरू हुआ था और उमापति उसका एक प्रतियोगी था। ऐसा लगता है कि अर्जुन सर उनके शौक और अभिरुचि से प्रभावित हुए और उन्हें यहां ले आए गए।” उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि वह कुछ समय से उमापति के लिए एक विचारशील दुल्हन की तलाश में थे। थम्बी रमैया ने बताया, “मैंने उन्हें एक अंकगणित तिथि देकर नाम बताने का अनुरोध किया था और दस दिन पहले ही उन्होंने मुझे अर्जुन सर की बेटी के बारे में बताया।”

शादी की तारीख और विवरण

थम्बी रमैया ने इस संदर्भ में बताया कि वे चाहते थे कि शादी इसी साल हो जाए, और इसके बारे में वे बताते हैं, “कुछ दिन पहले, हमने अर्जुन सर द्वारा बनाए गए अंजनेयर मंदिर में मिलकर आगे के आदेश लिए। हाल ही में हम उनके घर पहुंचे। शीघ्र ही हम शादी की तारीख तय करेंगे और इसे आधिकारिक तौर पर 8 नवंबर, उमापति के जन्मदिन को साझा करेंगे। यह तारीख जनवरी 2024 को निश्चित होगी।”

उमापति और ऐश्वर्या की कैरियर उमापति ने तमिल कॉमेडी थ्रिलर फिल्म ‘अधागप्पात्तु मगजनंगले’ (2017) में मुख्य भूमिका निभाकर अपना एंट्री दी। वहीं, ऐश्वर्या ने एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘पट्टाथु यानाई’ (2013) के साथ अपना करियर शुरू किया था। उमापति की अंतिम फिल्म ‘थान्ने वंडी’ (2021) थी, जबकि ऐश्वर्या को अंतिम बार ‘प्रेमा बरहा’ (2018) में देखा गया था।

आप अभी तक साउथ अभिनेता अर्जुन सरजा और ऐश्वर्या के विवाह की ताजगी के बारे में पढ़ चुके हैं। इस खबर के अनुसार, वे जल्द ही विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं और उमापति रमैया के बेटे संग यह शुभकामनाएं जता रहें हैं।

By Vijay Srivastava