Breaking News

Echo song: Armaan Malik’s collaboration with K-pop star Eric Nam and DJ KSHMR

Echo song: Armaan Malik’s collaboration with K-pop star Eric Nam and DJ KSHMR

फिल्म डेस्क
-अरमान मलिक, एरिक नाम और केएसएचएमआर ने ‘इको‘ ट्रैक में एक साथ मंच पर
-मलिक ने कोरियाई-अमेरिकी कलाकार व भारतीय-अमेरिकी निर्माता डीजे किया लिया सहयोग
-प्यार के रिश्ते में
अनिर्णय की भावना का करता है व्यक्त
मुम्बई। पहली बार गायक-संगीतकार अरमान मलिक, कोरियाई-अमेरिकी कलाकार एरिक नाम (K-pop star Eric )और भारतीय-अमेरिकी निर्माता डीजे केएसएचएमआर के साथ एक मंच पर साझा कर रहे हैं। प्यार के रिश्तें में अनिर्णय के स्थिति के इर्दगिर्द घूमती ‘इको गीत‘ को पॉप स्टार एरिक नाम और डीजे केएसएचएमआर के साथ बखूबी से निभाया है। अरमान मलिक का यह नवीनतम गीत अंग्रेजी ट्रैक ‘इका‘े शीर्षक से शुक्रवार को रिलीज हुआ। इको गीत अरमान मलिक एरिक नाम डीजे कश्मीर इको डीजे केएसएचएमआर के रिकॉर्ड लेबल धर्मा वर्ल्डवाइड पर जारी किया गया है।
इको एक उदार मनगढ़ंत कहानी है जो एक तरह का है और तीनों की कलात्मकता का सही मिश्रण है, ‘गूंज’ एक रिश्ते में अनिर्णय की भावना को लयात्मक रूप से व्यक्त करता है जो भागीदारों को किनारे से धक्का देता है। साथ में दिया गया संगीत वीडियो कलाकारों को उनके प्राकृतिक तत्व में कैद करता है, जो गीत की भावनाओं को सशक्त रूप से जीवंत करता है।

खरीदने के लिए क्लीक करें:

K-pop star Eric के साथ लॉस एंजिल्स में केएसएचएमआर के स्टूडियो में शूट किया गया

गौरतलब है कि ‘इको‘ अरमान का चौथा एकल है और इसे पहली बार के-पॉप, आई-पॉप सहयोग से बनाया गया है। इस को शूट लॉस एंजिल्स में केएसएचएमआर के स्टूडियो किया गया। इस बारे में एक पत्रिका से साक्षात्कार के दौरान अरमान ने कहा ट्रैक के आकार के बारे में बात करते हुए अरमान ने कहा, “‘गूंज’ की शुरुआत तब हुई थी जब मैं वैश्विक महामारी की शुरुआत और अपने पहले अंग्रेजी एकल के रिलीज होने से ठीक पहले लॉस एंजिल्स में केएसएचएमआर से मिला था। उन्होंने ‘इको’ सहित कुछ अप्रकाशित सामग्री को बजाया, यह बस अटक गई, और मैंने अपना डेमो वर्स उनके स्टूडियो में ही रिकॉर्ड किया। 2020 के मध्य के आसपास, एरिक और मेरे बीच ट्विटर पर यह छोटी सी बातचीत हुई जिसने एक इंटरनेट मित्रता को जन्म दिया और हमारी टीमें एक संभावित सहयोग पर चर्चा करने के लिए भी जुड़ गईं। हम सभी ने जिस ट्रैक की ओर सबसे अधिक ध्यान आकर्षित किया, वह था ‘इको’ और हमने अगले कुछ महीनों में इसे ध्वनि बनाने में बिताया जैसे यह अभी करता है। शुक्रवार को रिलीज हुआ अंग्रेजी ट्रैक प्यार और लालसा की भावना और रिश्ते में अनिर्णय को उजागर करता है। Armaan का इसे पहला के-पॉप आई-पॉप सहयोग से मिलता है, के रूप में बताया जा रहा है।

खरीदने के लिए क्लीक करें:

‘गूंज’ कठिन रिश्तों के बारे में एक गीत


उन्होंने आगे कहा, इको एक डेमो था जिसे मैंने सालों पहले शुरू किया था, मुझे नहीं पता था कि अरमान से मिलने तक इसे कैसे पूरा किया जाए। गाने में उन्होंने जो आवाज और कहानी लाई, वह एकदम फिट थी। एरिक ने अपनी अद्भुत प्रतिभा का परिचय दिया और यह एक क्रॉस-कंट्री एशियाई सहयोग बन गया, जो मुझे पसंद है।” ‘गूंज’ कठिन रिश्तों के बारे में एक गीत है जो मुझे लगता है कि हम सभी से संबंधित हो सकते हैं।”

Share

Related posts

Share